ऋतिक – टाइगर की WAR रोज कमा रही एक करोड़

नई दिल्ली । WAR Box Office Collection Day 10: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। रिपोर्ट के मुताबिक 10 वें दिन फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब तक फिल्म कुल ने 247 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

यानी वॉर 250 करोड़ के मॉर्क से कुछ ही दूर है। उम्मीद है कि वॉर इस वीकेंड में 30 करोड़ रुपटे की कमाई और कर सकती है। इस तरह यह 300-350 करोड़ के मॉर्क तक भी जा सकती है। वॉर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो रही है।

सारी फिल्मों भर रहीं पानी

इस हफ्ते या पिछले हफ्ते कोई भी रिलीज फिल्म वॉर के सामने टिक नहीं पा रही है। चाहे वह चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन स्टारर साय रा नरसिम्हा रेड्डी हो या प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टार फिल्म द स्काई इज पिंक।

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार प्रियंका और फरहान ही ‘द स्काई इज पिंक’ ने पहले दिन 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि शनिवार और रविवार को ‘द स्काई इज पिंक’ के कलेक्शन में इजाफा हो सकती है। वहीं हॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर जोकर भी वॉर से पीछे ही रही है।

‘वॉर की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की है। फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। फिर होता है ढेर सारा एक्शन। बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन ही एक्शन।

दर्शकों को यही एक्शन पसंद आ रही है, इसलिए यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। वॉर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की गयी थी।

पहले दिन फिल्म ने 53.35 करोड़ की ज़बर्दस्त ओपनिंग ली और सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया। इसके बाद रिलीज़ के 3 दिनों में फ़िल्म ने 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया।

-सम्पर्क:  RapazNews

[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. [] देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद. सम्पर्क: रापाज न्यूज

 

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group