Recent News
राखी बोली- मालूम न था मेरी इस ड्रेस में सब कुछ दिखेगा

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सनसनी राखी सावंत को गत दिनों तब वाकई रोना आ गया, जब गत दिनों डांस के दौरान उनकी पारदर्शी ड्रेस के चलते उनके शरीर का लगभग हर अंग पर लोगों की नजरें जड़ गईं। इस ड्रेस के कारण कुछ भी छुप न सका।

दरअसल, गत दिनों राखी का नया गाना ‘छप्पन छुरी’ रिलीज हुआ। इस गाने के लॉन्च इवेंट में वह भी पहुंची थीं। इस मौके पर वह बेज कलर की सेमी ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहने हुई थीं। डीप नेक ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राखी की ड्रेस काफी ग्लैमरस और रिलीविंग थी।

पारदर्शी ड्रेस में खुद भी कातिल ‘छप्पन छुरी’ बनी राखी ने इस गाने पर जोरदार डांस भी किया। इस दौरान उनके मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इनमें नुमाया हो रहे राखी के अमगवस्त्रों और अंगों के कारण जहां एक तरफ दर्शक आहें भर रहे तो दूसरी तरफ उनकी ड्रेस और उनके डांस पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल से दुखी राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते हुए कह रही हैं कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी ड्रेस इतनी एक्पोजिंग होगी।

राखी रोते हुए कह रही हैं- ”मुझे नहीं पता था वहां सारी मीडिया होगी, सारी लाइट्स मेरे कॉस्ट्यूम पर होगी और मेरी सारी बॉडी दिख जाएगी। मुझे कुछ नहीं पता था। मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं बहुत निराश हूं।”

वीडियो में राखी ने लोगों से पूछा कि ”क्यों लोग मुझे ब्लेम कर रहे हैं। लोग मेरे बारे में भद्दी बातें कह रहे हैं, लेकिन मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। पर मेरे पति ही मुझे नहीं समझ पा रहे हैं। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है।”

ऐसा लगता है कि राखी और उनके पति में इस ड्रेस के कारण झगड़ा हुआ हो और शायद जल्दी ही तलाक हो जावे।
रिपोर्ट : रुचिता / सम्पर्क: reporter.rapaznews.com


[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. []  देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group