कर्ज की रकम लेकर बीबी गायब, नाबालिग बेटे पर निकला गुस्सा; मौत

एक महिला ने किसी संस्था से कर्ज लिया, इसके कुछ दिन बाद वह पति का घर छोड़ रकम लेकर चली गई। जब कर्ज की वसूली के लिए साहूकारों ने पति पर दबाव बनाया तो वह सहन न कर सका और एक दिन शराब के नशे में बेटे पर गुस्सा उतार बैठा। नाबालिग बेटे को इतना मारा कि, बेचारे की मौत हो गई।

बेवफाई, नशा और साहूकारी के अपराध की यह लोमहर्षक वारदात हुई है छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में।  जानकारी के मुताबिक नशेड़ी पिता ने अपने 14 साल के मासूम बेटे को बुरी तरह मारा पीटा ही नहीं बल्कि, नशा और गुस्से के वशीभूत उसका गला भी दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद अपने जुर्म को छुपाने के लिए उसने खुद थाने पहुंच कर बेटे द्वारा आत्महत्या करने की झूठी रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस हैरान रह गई। दरअसल, पीएम रिपोर्ट में गला घोटने की वजह से मौत की बात कही गई थी।

इसी बीच कुछ गांव वाले भी थाने पहुंचे और जानकारी दी कि, पिता ने ही बेटे की हत्या की है। गांव वालों की बात सुनकर पुलिस भी स्तब्ध रह गई। कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी अमित राणा ने अपने 14 साल के बेटे अनिकेत राणा की हत्या की बात कबूल कर ली।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों से मिली जानकार और पीएमआर मिलने के बाद जब पुलिस ने अमित से पूछताछ शुरू की तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि, उसकी पत्नी ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी भारत फाइनेंस से 50 हजार रुपए का लोन लिया था।

लोन लेने के बाद, वारदात से दो महीने पहले अमित की पत्नी घर छोड़कर चली गई। अब लोन के पैसे की रिकवरी के लिए समूह की महिलाएं और भारत फाइनेंस के अधिकारियों ने अमित राणा पर पैसा देने का दबाव बनाया, वे बार बार उसके घर आने लगे।

इससे वह तनाव में रहने लगा और शराब के नशे में बेटे को ही मार डाला। अब पुलिस यह जांच कर रही है कि, भारत फायनेंस कम्पनी कहां है, वे महिला व पुरुष कौन हैं जो आरोपी से रकम की वसूली के लिए उस पर दबाव बना रहे थे।


आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. [][] देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group