घर आई पुलिस, नाबालिग लड़की ने लगाली फांसी, बचाने के बजाय वीडियो बनाने लगे पुलिस वाले

एक घर में जब पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद नाबालिग लड़की इतनी भयभीत हो गई कि, उसने फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि, पुलिस लड़की केे पिता को परेशान कर रही थी, और लड़की से पूछताछ करने पहुंची थी। इसी डर से उसने फांसी लगाई।

यह भी आरोप है कि, जब पुलिस पहुंची तब लड़की जिंदा थी, लेकिन फंदे से लटकी तड़प रही थी, पुलिस अगर चाहती तो वह बच सकती थी लेकिन एएसआई सहित सभी पुलिस वाले वीडियो बनाने में लग गए। इस बीच लड़की की मॉ उसे बचाने के लिए फांसी से उतारती रही। बाद में उन सभी पुलिस वालों को लाइन अटैच कर दिया गया।

यह भयावह मामला झारखंड के खास सिजुआ का है। जानकारी के अनुसार मृतका नेहा कुमारी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि, जब नेहा ने फांसी लगाई थी, उस वक्त पुलिस उसके घर पर मौजूद थी। नेहा की मां तो उसे फंदे से उतार रही थी, लेकिन पुलिस वाले मोबाइल से फोटो खींचने और वीडियो बनाने में लगे रहे।

आनन-फानन में उसे असर्फी अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। उसकी मौत के बाद से ही परिजन और स्थानीय लोग आक्रोश में थे। सभी लोग लगातार दोषी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

अंतत: रविवार को एसएसपी किशोर कौशल ने सत्येंद्र को लाइन अटैच कर दिया। साथ ही ग्रामीण एसपी अमन कुमार जांच की जिम्मेदारी भी दे दी। खबरों के मुताबिक नेहा के घर जाने वाली पुलिस टीम में एएसआई सत्येंद्र सिंह भी में शामिल थे। यह घटना 22 अगस्त की है।

खबरों में बताया गया है कि, खास सिजुआ के
तेतुलमारी थाने की पुलिस कुछ दिन पूर्व ही एक युवक आर्यन की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिस पिस्टल से आर्यन की मौत हुई थी, वह पिस्टल सिजुआ के मनोज चौहान की थी। मनोज चौहान पहले से ही एटीएम लूटकांड में आरोपी है और फरार भी।

जब पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर रडार पर लिया तो पता चला कि उस नंबर से अनिल कुमार वर्णवाल के मोबाइल पर नौ बार बातचीत हुई थी। पुलिस उसी बातचीत के सिलसिले अनिल कुमार को तलाश रही थी। जब वह न मिला तो उसकी बेटी नेहा से पूछताछ करने पहुंची थी। लेकिन पूछताछ से पहले ही नेहा ने फांसी लगा ली थी।

देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “घर आई पुलिस, नाबालिग लड़की ने लगाली फांसी, बचाने के बजाय वीडियो बनाने लगे पुलिस वाले

  1. पुलिस वालों को डर रहा होगा कि, उन पर ही हत्या का आरोप न लग जावे

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group