Recent News
बंदूक की नोंक पर नवविवाहिता को उठा ले गया बदमाश, पिता की मौत

राजस्थान के कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके में 25 जून को एक नवविवाहिता को एक बदमाश बंदूक की नोंक पर अपहरण कर ले गया। पता चलने पर इस मामले की नामजद रपट पुलिस में दी गई।

बदमाश जिस कार में उसे ले गया, उसका नम्बर और सीसीटीवी फुटेज मिल जाने के बाद भी चार दिन तक पुलिस न तो अपहृता को बरामद कर सकी और न बदमाश का ही पता लगा सकी। बेटी की तलाश में पुलिस थाने के चक्कर लगाते लगाते घटना के चार दिन बाद शनिवार को सदमा लगने से अपहृता के पिता ने नवल किशोर ने दम तोड़ दिया।

खबर के मुताबिक नवल किशोर की बेटी का दुल्हन के जोड़े में बदमाश मोनू पठान ने अपहरण किया था। तब से ही वह अपनी बेटी की तलाश के लिए पुलिस थानों में चक्कर लगा रहे थे। बताया गया है कि मृतक नवल किशोर की बेटी ने 21 जून को ही अपनी मर्जी से बड़गांव निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया था।

विवाह बाद वह शादी के जोड़े में ही पग फेरे की रस्म के लिए 25 जून को अपने पीहर (पिता के घर) आ रही थी। इसी बीच रास्ते में घोड़े वाले बाबा सर्किल के पास आरोपी मोनू पठान उसे पकड़कर जबरदस्ती बंदूक की नोंक पर स्विफ्ट डिजायर कार में बैठाकर ले गया।

घटना का पता चलने पर परिजनों ने किशोरपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, साथ ही पीड़ित परिवार ने शहर एसपी को भी आवेदन दिया था। पुलिस ने गाड़ी के नम्बर के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास भी किए, घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। आरोपी का पुराना रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

लेकिन फिलहाल सफलता हाथ न लगी। इसी बीच अपहृता के पिता की मौत हो गई। खबर है कि, पीड़ित परिवार को अपहरणकर्ता ने इस बीच धमकी भी दी है, जिसके बाद उन्होंने खुद की जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “बंदूक की नोंक पर नवविवाहिता को उठा ले गया बदमाश, पिता की मौत

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group