Recent News
5 साल की बच्ची मिली थी खून से लथपथ, हरकत का आरोपी निकला पुलिसवाला

चार पांच दिन पहले मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में पांच साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने अपने ही महकमे के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. पकड़े जाने पर आरोपी ने न केवल आरोप कबूल कर लिया बल्कि, वारदात के दौरान उसके द्वारा उपयोग में लिए गए कपड़े व जूते आदि भी उसने पुलिस को सौंप दिए हैं, जिन पर खून के निशान लगे बताए गए हैं.

जिला पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी का नाम संतोष मरकाम निवासी बीजा डांडी मंडला है. वह एक साल से एसएएफ छटवीं बटालियन में कुक है और नरसिंहपुर में ही पदस्थ है. इसके पास से कपड़े जूते वह अन्य सबूत मिले हैं.

दरअसल, जांच के दैरान सीसीटीवी फुटेज में वह घटनास्थल के पास आता दिखा था. पुलिस के ही लोगों ने उसकी चाल-ढाल देखकर बताया था कि ये वहीं व्यक्ति है. इसके बाद जब उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.

जानकारी के मुताबिक बीती 24-25 जून की दरमियानी रात आरोपी संतोष बच्ची का उसकी झोपड़ी से अपहरण करके ले गया था। इसके बाद पीड़िता खून से लथपथ हालत में 25 जून की सुबह अंडर ब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे पड़ी मिली थी, इसके बाद उसे जबलपुर रेफर किया गया था, जहां उसका इलाज जारी है।

खबर है कि एसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर एक आरक्षक को गत दिवस सस्पेंड भी कर दिया था. आरोप है कि, बालिका के गायब होने के बाद परिजन देर रात इसकी शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचे थे, लेकिन आरोपी आरक्षक ने उन्हें भगा दिया था.

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “5 साल की बच्ची मिली थी खून से लथपथ, हरकत का आरोपी निकला पुलिसवाला

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group