Recent News
राशिफल ; कितना मंगलकारी है आपके लिए 28 अप्रैल 2020 का मंगल

दैनिक पंचांग व राशिफल : मंगलवार 28 अप्रैल 2020

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग :
वैशाख मासे,शुक्ल पक्षे
तिथि पंचमी 15:07:24
नक्षत्र आद्रा 25:31:48
योग सुकर्मा 22:54:27
करण बालव 15:07:24
करण कौलव 27:14:03
वार मंगलवार
माह (अमावस्यांत) वैशाख
माह (पूर्णिमांत) वैशाख
चन्द्र राशि मिथुन
सूर्य राशि मेष
रितु वसंत
आयन उत्तरायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल :
मेष राशि: चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ,
आज आपको अपने परिवार की अरफ से हर संभव सहायता मिलेगी। आप खुद भी आज अपने से बड़ों के साथ समय व्यतीत करना पसंद करोगे। आज के दिन लाल रंग से परहेज रखें

वृष राशि: ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो,
परिवार के किसी सदस्य के कारण आप चिंता में रेह सकते हो। इस स्माय कार्य क्षेत्र में हानी की संभावना बनी हुयी है। आज के दिन आपका शुभ रंग सफेद होगा।

मिथुन राशि: का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा,
कार्यकशेत्र मे आज शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी हर तरफ से सुख के हालात पैदा होंगे लेकिन परिवार की तरफ से मिल रही परेशानियों के कारण मन में नकारात्मक विचार पैदा होंगे। आप का शुभ रंग हरा,

कर्क राशि: ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो,
विद्यार्थियों के लिए यह समय कुछ खास अच्छा नहीं है परीक्षा में निराशाजनक परिणामो का सामना करना पड़ेगा। माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। आज आपका शुभ रंग सफ़ेद है।

सिंह राशि: मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे,
नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं है। पढ़ाई लिखाई के लिए यह समय उत्तम है। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की जरूरत है। आप का शुभ रंग लाल,

कन्या राशि: टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो,
आज भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी । कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्रधानता बनेगी। स्वास्थ्य भी आमतौर पर अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग हरा होगा।

तुला राशि: रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते,
आज आपको सचेत रहने की आवश्यकता है किसी भी तरह की अनहोनी घटना घटित हो सकती है। प्रत्येक कार्य में बाधाएँ आ सकती है।
शुभ रंग सफेद है।

वृश्चिक राशि: तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू,
स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा रहेगा परिवार के लोगों के साथ अच्छा समौ व्यतीत होगा। आज के दिन की शुरुआत अगर बड़ों के आशीर्वाद से करो तो अति शुभ होगा। शुभ रंग लाल,

धनु राशि: ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे,
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं है, परीक्षा में अशुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। शरीर में आलस्य की बढ़ोत्तरी होगी, परिवार में किसी सदस्य के साथ अनबन हो सकती है। शुभ रंग पीला है।

मकर राशि: भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी,
आज आपको स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कार्य क्षेत्र में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती है। शुभ रंग काला है।

कुम्भ राशि: गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा,
आज आपको अपने स्वभाव पर काबू रखने की आवश्यकता है, अन्यथा परिवार में किसी के साथ मतभेद पैदा हो सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत फलों की प्राप्ति नहीं होगी। शुभ रंग नीला है।

मीन राशि: दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची,
आज आप आग और बिजली के समान से सावधान रहें अन्यथा अनहोनी होने के योग बने हुये हैं। आज किसी तरह का सच्चा झूठा आरोप आप के ऊपर लग सकता है। शुभ रंग पीला है।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group