Recent News
साप्ताहिक राशिफल ; 12 से 18 अप्रैल 2020

साप्ताहिक राशिफल; रविवार 12 अप्रैल 2020 से शनिवार 18 अप्रैल 2020

मेष राशि:      मेष राशि वालो को सप्ताह के प्रारम्भ के अत्यन्त लाभप्रद हैं, परिश्रम के अनुपात में सफलता आपके कदम चूमेगी, सप्ताह के मध्य में आय से अधिक खर्च का योग बन रहा है। सोच-समझकर ही निवेश करें। सप्ताह के अंत मे सुखद और शुभ समाचार प्राप्त होगे।

वृष राशि:     वृष राशि वालो को इस सप्ताह की शुरुआत में धन हानि के योग अधिक है। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। सप्ताह के मध्य में सहयोगी मदद करेंगे,। लेकिन सप्ताह के अंत में परिस्थितियां विपरीत हो जाएंगी, मित्र भी शत्रुवत व्यवहार करेंगे। अनावश्यक खर्च से मन खिन्न रहेगा।

मिथुन राशि:      मिथुन राशि वालो को सप्ताह के प्रारम्भ में विशेष उत्साह रहेगा, रुके हुए कार्य पूरे होंगे, भाग्य का सितारा साथ देगा लेकिन अपने मन के गुप्त रहस्यों को तथा भावी योजनाओं को किसी के सामने प्रकट न करें। सप्ताह के मध्य में सामाजिक कार्यों के कारण प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सप्ताह अंत मे किसी विशेष कार्यो में अपना मन लगाए गे।

कर्क राशि:     कर्क राशि के लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत से ही नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। बौद्धिक स्तर में बढ़ोतरी होगी। सप्ताह के मध्य में धन लाभ हो सकता है। साहित्य में भी आपकी रुचि रहेगी। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। सप्ताह के अंत में नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में अधिकारियों की मदद मिलेगी। संतान पक्ष से जुड़ी शुभ खबर मिल सकती है।

सिंह राशि:     सिंह राशि के लोगों के सप्ताह की शुरुआत कमजोर रहेगी। वाणी पर नियंत्रण रखे घर के विवादों को रोकने में मददगार साबित होंगे। सप्ताह के मध्य में आर्थिक स्थिति सही नही रहरगी। नया कार्य शुरु करने के लिए समय शानदार रहेगा। सप्ताह के अंत्य में रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे, तथा धनार्जन होगा। और परिवार में आप सी तालमेल सही नही रहेगा।

कन्या राशि:     कन्या राशि के लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत शानदार रहेगी। सेहत और वित्तीय लाभ जरूर मिलेगा। सप्ताह के मध्य में प्रियों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी। सप्ताह के अंत कारोबार को बढ़ाने के लिए अच्छे मौके मिलेंगे लेकिन सफलता प्राप्त नही हो पाएगी। संबंधों में मधुरता आएगी।

तुला राशि:     तुला राशि के जातकों के लिए इस  सप्ताह की शुरुआत बढ़िया रहेगा। कारोबार में नईया कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है। सप्ताह के मध्य में सरकार से मान-सम्मान मिलेगा । सप्ताह के अंत में माता-पिता के सेहत की चिंता भी रहेगी।

वृश्चिक राशि:     यह सप्ताह आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ावा देने के लिए एक अनुकूल समय है, क्योंकि प्रस्ताव योग्य दुल्हन और दूल्हे के लिए दरवाजा खटखटाएंगे। सप्ताह के मध्य में आपका साथी कुछ मुद्दों को विकसित कर सकता है। यह निकट और प्रिय लोगों से एक श्रृंखला या प्रतिक्रिया स्थापित कर सकता है। समझदारी से काम लें। इस सप्ताह के अंत मे शांत व्यवहार और एक अच्छा कारक की भावना के साथ अपने व्यवहार को संभालें।

धनु राशि:      इस सप्ताह आप अपनी कार्यशैली में नया प्रयोग कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। आपके काम सफ़ल होंगे। किन्तु आपको थोड़ी सी सावधानी बरतनी होगी। कुछ अनावश्यक खर्चे भी सामने आ सकते हैं। सप्ताह के मध्य आप धर्म या समाज से जुड़ा कोई कार्य कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य भाग में घर परिवार का खयाल रखें। सप्ताह के अंत में स्त्री वर्ग से पूर्ण सहयोग मिलेगा।

मकर राशि:     सप्ताह के प्रारम्भ में ही आप को कार्यस्थल पर सफ़लता प्राप्ति का पूर्ण योग हैं। आपके कामों की प्रसंशा होगी। वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। किन्तु आर्थिक मामलों में बड़ो का सहयोग लेना उचित रहेगा, सप्ताह के मध्य में अनावश्यक खर्चे सामने आ सकते हैं, उन पर नियंत्रण रखें। आप धर्म या समाज से कामों से जुड़ेंगे। सप्ताह के अंत में आपके मान सम्मान में इजाफ़ा होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कुम्भ राशि:     सप्ताह का प्रारम्भ समय व्यवसायिक और आर्थिक  प्रगति के लिए एवं सम्मान पाने के लिए, समय अवधि अनुकूल है। आप धर्मी बनेंगे और संघर्षों के मामले में विजयी बनेंगे। अपने भावों और विचारों के संबंध में हालांकि आपको सावधान रहने की आवश्यकता है,  क्योंकि ये संबंध बना या बिगाड़ सकते हैं। सप्ताह के मध्य में आपको उधार या उधार को कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से भी बचना चाहिए। सप्ताह के अंत में पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

मीन राशि:     सप्ताह के प्रारम्भ समय में हड्डियों और किडनी से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ  रहे जातकों के लिए यह मुश्किल समय हो सकता है। सप्ताह के मध्य में परिवार के सदस्यों के मध्य अशांति आप के लिए  चिंता का विषय हो सकती है।सरकार या उच्च अधिकारियों से अच्छे समर्थन की उम्मीद न करें सप्ताह के मध्य में। और सप्ताह के अंत में टैक्स सम्बंधित मामलें भी चिंता का विषय हो सकतें हैं।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group