यहां गायिका, वहां अभिनेत्री है कोरोना पॉजीटिव

जानी मानी गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई है। खास बात यह कि कोरोना रोगी होने के बावजूद वह 4 दिन तक कई पार्टियों में मौजूद रही। इन पार्टियों में कई वीवीआईपी और राजनेता भी शामिल थे। जिनमें से कई की कनिका से बातचीत हुई। हालांकि, कनिका के अनुसार उन्हें मालूम ही न था कि वह कोरोना से प्रभावित है।

फिलहाल कनिका अब लखनऊ के अस्पताल में भर्ती है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार जानकारी छुपाने के आरोप में उनपर कार्यवाही की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक कनिका 9 मार्च को लंदन से मुम्बई आई है। बताया जाता है मुम्बई विमान तल पर वह किसी तरह जांच से बच गई।मुंबई में एक दिन रुकने के बाद 11 मार्च को वह लखनऊ पहुंची, इसके बाद आगरा और वहां से अपनी ननिहाल कानपुर भी गई थी।

कनिका सबसे पहले अपने पापा के अपार्टमेंट में हुई एक बर्थ डे पार्टी में शामिल हुई, इसके अलावा एक फाइव स्टार होटल के साथ वह कई और पार्टी औऱ कार्यक्रमो में भी गई।

गंभीर बात यह है कि इन पार्टी और होटल में कई राजनेता और वीवीआईपी भी आये थे कई कनिका कपूर से मिले और बातचीत भी की।

उनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री बसुंधरा राजे उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रकाश सिंह जितिन प्रसाद वरुण गांधी दीपेंद्र हुड्डा जैसे कई प्रमुख लोग भी थे।

लेकिन जब मालूम हुआ कि प्रसिद्ध गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई है तो इन पार्टियों में शिरकत करने वाले दर्जनों परिवारों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई बताया जाता है अधिकांश लोगों ने अपनी जांच कराली है तो कई आईसोलेशन वार्ड में भर्ती हो गये है।

फेमस एक्ट्रेस भी चपेट में:
हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस डेबी मजार भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। डेबी मजार ने स्वयं रविवार को दुनिया को यह जानकारी दी कि, वह कोरोना से संक्रमित हैं।

डेबी मजार ने अपनी पोस्ट में लिखा है, मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। लेकिन मैं ठीक हूं। एक महीने पहले मेरे पूरे परिवार को फीवर और सिर दर्द हुआ था। गला भी खराब चल रहा था। लेकिन फिर सब ठीक हो गया।

15 मार्च को मेरे शरीर में फिर वहीं लक्ष्ण आने लगे, बस इस बार इंटेंसिटी ज्यादा थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने दोस्त के जरिए अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वहां संक्रमित पाई गईं।

 

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group