Recent News
अध्यात्मिक सत्संग में पीसी शर्मा ने सुधांशु महाराज का स्वागत कर लिया आशीर्वाद

जनसम्पर्क एवं अध्यात्म मंत्री पी.सी. शर्मा लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित अध्यात्मिक सत्संग में शामिल हुए। श्री शर्मा ने संत सुधांशु महाराज का स्वागत कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

पत्रकार शर्मा का निधन: नाथ व शर्मा ने किया शोक व्यक्त

वयोवृद्ध पत्रकार विश्वेशर दयाल शर्मा के निधन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि श्री शर्मा अपने पत्रकारिता दायित्वों के निर्वहन के साथ-साथ सांस्कृतिक और सामाजिक संगठनों से भी जुड़े रहे।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक मग्न परिजनों, मित्रों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि पत्रकार विश्वेश्वर दयाल शर्मा के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक-संतप्त परिवार को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
loading...
loading...
Join Group