जब पुलिस लेकर मंडप में जा पहुंची विधवा प्रेमिका

कथित तौर पर शादी का झांसा और झूठे प्रलोभन देकर आदिबासी विधवा से दुष्कर्म करने का फल एक युवक को तब मंहगा पड़ गया जब किसी अन्य युवती के साथ सातफेरों के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा था। किंतु, इसी बीच अचानक कथित पीड़िता पुलिस के साथ उसके घर जा पहुंची। जिस घर में शादी होने वाली थी, उस घर में पुलिस की दबिश पड़ी और जो दूल्हा बनने जा रहा था, उसकी गिरफ्तारी हो गई। यह घटनाक्रम जिसने देखा, वह दंग रह गया।

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में बुंदेलखंड अंचल के दमोह जिलान्तर्गत देहात थाना क्षेत्र की एक आदिवासी युवती ने जिले की हटा तहसील के SDOP के दफ्तर पहुंचकर हिनोता गांव के आनन्द कुमार परिहार पर आरोप लगाया कि उसके पति की मौत के बाद आनन्द कुमार ने शादी का वायदा किया और उसकी जमीन बिकवा कर पैसे ले लिए और हिनोता गांव लाकर दुष्कर्म किया, बाद में राजस्थान ले गया। लेकिन इसके बाद में शादी की बात पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

आरोप है कि, हाल ही में पीड़िता को जब आनन्द की शादी कहीं और होने की भनक लगी तो वह शादी रोकने हिनोता गांव पँहुची, जहां आनन्द और उसके परिजनों ने मारपीट कर भगा दिया। थक हारकर महिला ने पुलिस की शरण ली और दमोह देहात थाना में शिकायत दर्ज कराई जहां से जीरो कायमी उपरांत गैसाबाद थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ख़बर यह भी है कि जिस जगह आरोपी आनन्द कुमार की शादी हो रही थी वहां उसके छोटे भाई की शादी कराई गई है। ताकि मामला और न बढ़े, इधर हटा SDOP ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group