सत्ताधारी दल के नेता ने ड्रायवर की हत्या कर लूटा था ट्रक

चने से भरा ट्रक लूटने यूपी के नेता ने एमपी किया ड्रायवर का मर्डर

बीते दिनों मप्र के शिवपुरी जिले के करैरा में हुई ट्रक चालक की हत्या और चने से भरे ट्रक के गायब होने की वारदात का पुलिस ने पता लगा लिया है। पुलिस ने लूट व हत्या की इस दोहरी वारदात के मुख्य आरोपी सहित कुछ अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया, हालांकि कुछ आरोपी अभी भी फरार माने जा रहे हैं।

इस वारदात की पड़ताल करते एक बार तो पुलिस अफसर भी शंका में घिर गए, वारदात में सामने आए मुख्य आरोपी का नाम जानकर सहज विश्वास ही न हो रहा था। दरअसल, यह कोई आम अपराधी नहीं वरन यूपी और केन्द्र के सत्ताधारी दल भाजपा का नेता है।

करैरा अनुभाग के थाना दिनारा की पुलिस ने भाजपा नेता भरत पाल को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड के बाद न्यायलय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पता चला है कि, सीमावर्ती जिला (झांसी) उप्र का नेता भरत पाल गिरोह का सरगना है, उसीके द्वारा चालक की हत्या कर चने से भरे ट्रक को ठिकाने लगाया गया था।

खबरों के मुताबिक भरत पाल, झांसी सांसद, केन्द्रीय मंत्री व मप्र की मुख्यमंत्री रहीं वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती सहित अन्य भाजपा नेताओं का करीबी बताया जाता है। राजनैतिक सम्पर्कों का लाभ उठा कर वह अवैध कार्यों में लिप्त था।

मालूम हो कि, गत बीते जनवरी की 17 तारीख को चालक सोहन (47) पुत्र मेवालाल पाल निवासी काकदेव पुरानी बस्ती नवीन नगर कानपुर उप्र की हत्या कर चने से भरा ट्रक लूट लिया गया था तथा लाश करैरा महुअर नदी पर बने स्टाप डैम में फेंक दी गई थी।

फिल्टर प्लांट के स्टाप डैम में मिली ट्रक चालक की लाश के मामले की विवेचना करते हुए क्लीनर पवन साहू निवासी दुल्हई थाना भौंती व आरोपित रामस्वरूप पुत्र दयाराम लौधी, पुरुषोत्तम पुत्र मेवालाल लोधी, दिनेश पुत्र मेवालाल को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।  जबकि, भाजपा नेता भरत पाल दिनारा पुलिस ने झांसी से गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अफसर ने बताया कि, महुअर पुल फिल्टर प्लांट पर मिली ट्रक चालक की लाश में कुछ आरोपितों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था। भाजपा नेता भरत पाल यूपी का रहने वाला है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसे जेल भेज दिया गया है। अभी इस मामले में अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी होनी हैं।

 

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो तथा कैरियर सम्बंधी जानकारी आदि से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group