पुलिस ने मारा छापा, हर कमरे में ग्राहकों के साथ मिली विदेशी लड़की

-कार्यालय प्रतिनिधि
विश्वसत मुखबिर की सूचना के आधार पर जब अचानक क्राइम ब्रांच (पुलिस) ने राजधानी के एयरपोर्ट रोड स्थित पॉश कॉलोनी के आलीशान मकान में छापा मारा तो हर कमरे में ग्राहक और उसके साथ एक – एक विदेशी लड़की थी। सबकी हालत इतनी अश्लील थी कि, पुलिस वालों को भी मुंह मोड़ना पड़ गया।

यह खबर है मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की। मालूम हो, यह पहला मौका नहीं जब भोपाल में पुलिस ने किसी बड़े सैक्स रैकेट का भांडा फोड़ा। पिछले कुछ सालों में यहां सैक्स रैकेट लगातार पकड़े गए, पुलिस निरंतर इनके भांडाफोड़ने में लगी है।

इसके वाबजूद यह अनैतिक, गैर कानूनी और घिनौना धंधा करने वाले शांत नहीं हो रहे। कभी किसी मकान में, तो कभी किसी होटल में पुलिस रेड होने और सैक्स रैकेट पकड़े जाने की खबर आती ही रहती है।

इनमें कई बार देश के विभिन्न शहरों व प्रांतों की कॉलगर्ल पकड़ी गई हैं, तो कई बार दूसरे देशों की। कई बार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी युवतियां भी इस धंधे में पकड़े जाने की खबरें भी आपने पढ़ी होंगी।

इसी बीच सामने आए हनीट्रैप कांड से तो ऐसा प्रतीत हुआ कि, पिछले डेढ़ दशक में प्रदेश की पूरी सत्ता व सियासत उन पांच हसीनाओं के हाथ की कठपुतली बना रहा जो अब मामला उजागर होने के साथ ही जेल पहुंच चुंकी हैं।

इन मामलों से जाहिर होता है कि, सैक्स में लिप्तता के चलते पिछली सरकार बुरी तरह हसीनाओं के जाल में फंस चुकी थी और तमाम तरह के घोटाले कर करोड़ों रुपए इन सैक्स सुंदरियों पर लुटाने या चढ़ाने पर मजबूर थी।

समझा जा सकता है कि, सत्ता व सियासत की लिप्तता के चलते भोपाल में इस धंधे ने लगातार पैर पसारे, जो आज भी पुलिस द्वारा बार – बार कोशिश करने पर भी सिमट नहीं पा रहे।

संभवत: यही कारण है कि, बीती रात फिर विदेशी कॉलगर्ल युक्त रैकेट पकड़ा गया। जानकारी के अनुसार इन्द्र विहार कॉलेनी में रैड करते हुए जिन चार लड़कियों को पकड़ा उनमें तीन उज्बेकिस्तान की और एक नेपाल की है।

खबर है कि, उनके साथ पकड़े गए ग्राहकों में एक एसबीआई का अधिकारी भी है। एएसपी क्राइम निश्चल झारिया के निर्देशन में हुई इस कार्रवाई में रैकेट सरगना साजिद हुसैन भी पुलिस के हाथ लग गया।

सूत्रों के अनुसार इस रैकेट साजिद वाट्सएप पर फोटो भेजकर ग्राहकों से डील करता था। ग्राहकों व कॉलगर्ल को लाने ले जाने के लिए लक्जरी कारों का उपयोग करता था। ग्राहकों से 10 से 25 हजार रुपए लेता था।

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group