एक्ट्रेस का आरोप- स्क्रिप्ट पढ़ने के बहाने बुलाकर डायरेक्टर ने मेरे साथ की गलत हरकत

#MeToo अभियान में लोग खासकर महिलाऐं जो आरोप लगाती हैं, वे सब सही हैं. यह कहना अब ठीक नहीं लगता, बॉलवुड के फेमस एक्टर नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मामला इसका सबसे बड़ा उदाहरण माना जा सकता है.

बंगाली फिल्म और लोकप्रिय टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री रूपंजना मित्रा और प्रसिद्ध बंगाली फिल्मकार अरिंदम सील का मामला भी कुछ ऐसा ही लगता है. खबर है कि, रूपांजना ने अरिंदम के खिलाफ यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं.

आनंदबाजार डिजिटल को दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बताया कि लोकप्रिय सीरियल ‘भूमिकन्या’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए अपने कोलकाता ऑफिस में बुलाने के बाद फिल्मकार ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था.

अभिनेत्री ने बताया कि, “उन्होंने मुझे अपने ऑफिस ‘भूमिकन्या’ के पहले एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बुलाया. यह घटना दुर्गा पूजा के कुछ दिन पहले की ही है. आश्चर्य की बात यह है कि जब शाम को पांच बजे मैं उनके ऑफिस पहुंची तब वहां कोई नहीं था. मुझे बहुत डरावना लगा.

अचानक से वह अपने सीट से उठ गए और मेरे सिर पर पीठ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. ऑफिस में बस वो और मैं ही थे. मुझे डर लग रहा था कि शायद मैं दुष्कर्म से नहीं बच पाऊंगी और मैं प्रार्थना करने लगी कि कोई वहां आ जाए.”

पकड़ा गया देश का सबसे बड़ा सैक्स रैकेट, देशी-विदेशी हजारों लड़कियां शामिल

इस हॉट एक्ट्रेस ने लगाया अपने दोस्त अभिनेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

Me-Too: साबित नहीं हो सके तनुश्री दत्ता के आरोप, नाना पाटेकर को क्लीन चिट

लड़की प्रेमी संग भागी, पिता ने चार युवकों पर लगाया अपहरण और बेचने का आरोप

अभिनेत्री ने आगे कहा, “थोड़ी देर बाद मैं इसे नहीं सह सकी और मैंने दृढ़ता से उनसे स्क्रिप्ट के बारे में बात करने के लिए कहा. वह शायद समझ गए थे कि मैं उस तरह की औरत नहीं थी, जो उनको ऐसा करने दे. वह अचानक से निर्देशक मोड में आए और मुझे स्क्रिप्ट समझाना शुरू किया और पांच मिनट के भीतर उनकी पत्नी भी ऑफिस में आ गई.”

रूपंजना ने यह साझा किया कि वह उनके ऑफिस से आने के बाद काफी टूट गई थी. दूसरी तरफ अरिंदम सील ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा- “यह कोई राजनीतिक स्टंट हो सकता है. मुझे नहीं पता कि वह यह सब क्यों कह रही हैं. हम पुराने दोस्त हैं. वह जिस दिन की बात कर रही हैं, उसी दिन ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह ‘काफी उत्साहित हैं’. मेरे पास आज भी वह मैसेज है, मैं दिखा भी सकता हूं. अगर कोई उनके साथ गलत व्यवहार करेगा तो उस इंसान को वह मैसेज क्यों करेंगी.

अरिंदम का मैसेज शायद यह तो साबित कर सकता है कि, अगर उन्होंने कुछ गलत भी किया था तो रूपांजना को स्वीकार रहा होगा, अन्यथा वह मैसेज क्यों करती. लेकिन अचानक बीच में अरिंदम की पत्नी के वहां पहुंच जाने से बात आगे न बढ़ सकी. लेकिन उस घटना और आरोप के बीच कुछ तो गड़बड़ जरूर है, अन्यथा अरिंदम अब तक उसका मैसेज सम्हालकर क्यों रखते.

देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. जब चाहें दोबारा ऐसा कर आप अनअपडेट भी हो सकते हैं.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group