Recent News
इस महिला के चार पति और चारों रहते भी साथ, लेकिन बच्चा फिर भी एक

दोस्तों, सुनने – पढ़ने में कुछ अजीब सा लग रहा होगा, कि किसी महिला के एक चार – चार पति हों और चारों उसके साथ रहते भी हों. लेकिन यह खबर पूरी तरह सच है. एक खास बात यह भी है कि, इन चारों में से किसी से भी अब तक उसकी शादी नहीं हुई.

मंदाना करीमी ने कपड़े उतारकर शेयर किया वीडियो, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

यह अविश्वसनीय सच्ची कहानी अमेरिका के शहर फ्लोरिडा में रहने वाली टोरी ओजेदा और नाम की एक 20 वर्षीय महिला की है. इसके 4 पुरुष साथी हैं, जिनमें दो की उम्र 22-22 साल और एक की 23 साल है. जबकि एक की तो केवल 18 साल ही है. मार्क नाम का उम्र में सबसे छोटा पुरुष टोरी का सबसे पुराना साथी है.

भगोड़े माल्या ने लंदन में भी लिया 184 करोड़ का कर्ज

एक अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट के अनुसार तोरी का कहना कि वह हाई स्कूल में अपने पहले प्रेमी मार्क (18) से मिली थी. लेकिन 2-3 महीनों के बाद, वह ट्रैविस (23) के साथ भी प्यार में पड़ गई और इसके बाद उसने अपने आपसी दोस्त ईथन (22) और क्रिस्टोफर (22) से भी सम्बंध बना लिए, और इसी दौरान वह गर्भवती हो गई. जबकि अब तक इनमें से किसी से भी टोरी ने शादी नहीं की.

मानहानि के बदले बॉलीवुड एक्टर पर लगा दिया ऐसा आरोप

गर्भवती होने का पता चलने पर टोरी ने फैसला किया कि, अब किसी से भी शादी न करेगी और बच्चे को भी जन्म देगी. उसके सभी बॉयफ्रेंड उसके बच्चे के पिता होंगे. आश्चर्य की बात यह भी कि, उसके चारों साथी भी अपनी गर्लफ्रेंड तोरी के इस फैसले से सहमत हैं.

दुल्हन बन पुलिस थाने पहुंची युवती का मामला

 

इन पांचों ने तय किया है कि वे सभी मिलकर बच्चे का पालन पोषण करेंगे. इस बारे में पता चलने के बाद, हर कोई उनके रिश्ते और उनके बच्चे को पालने के फैसले को लेकर हैरान है. उनकी प्रेम कहानी उनके रिश्ते की तरह ही आश्चर्यजनक हैं.

Contact : RapazNews  

◊ देश – दुनियां की ऐसी ही चटपटी, सनसनीखेज, बिंदास, सच्ची और विचारोत्तेजक खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क : रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group