Recent News
होटल के बाथरूम व कमरों में छुपा रखे थे कैमरे, बनाते थे अंतरंग पलों के वीडियो और करते थे ऐसा अपराध

अपरिचित होटल में रुकना अब खतरे में भी डालने लगा है क्योंकि, आजकल कई होटल व गेस्ट हाउस में देह व्यापार का ही नहीं ब्लैकमेलिंग का धंधा भी चल रहा है. पहले भी ऐसी खबरें आई हैं कि, किसी होटल में प्रेमी – प्रेमिका, नवविवाहित जोड़ों या अकेली महिलाओं के अंतरंग पलों या कपड़े बदलते समय छुपे कैमरों से वीडियो बनाया गया और फिर शुरू हो गया ब्लैकमेलिंग का धंधा.

महिला देख रही थी पोर्न, सामने आये बेटी के दर्जनों वीडियो
ऐसी ही ताजा खबर अब ओडिसा की राजधानी से आ रही है. भुवनेश्वर में एक युवती की शिकायत पर जब पुलिस ने आईआरसी विलेज स्थित होटल आर्य रेसीडेंसी में छापा मारा तो कई बाथरूम व कमरों से स्पाइस (छुपे) कैमरे बरामद हुए.

 

इस मामले में पुलिस ने आईआरसी विलेज स्थित एक होटल के दो कर्मचारियों को अरेस्ट भी किया है.बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी लम्बे समय से होटल में रुकने वाले कपल्स के अंतरंग पलों के वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का खेल रचते थे.

 

हनीट्रेप; पूर्व CM और एक नेता का युवतियों संग वीडियो वायरल, मचा हड़कम्प
एक पुलिस अफसर ने बताया कि हमें होटल के बारे में एक महिला से शिकायत मिली थी. महिला ने बताया था कि कुछ दिन पहले वह होटल आर्य रेसीडेंसी में अपने दोस्तों के साथ जन्म दिन की पार्टी मनाने के लिए गई थी.

 

इसके कुछ दिन बाद महिला के पास एक फोन आया. आरोपी ने महिला से कहा कि उसके अंतरंग पलों का वीडियो उनके पास है, जिसे वो वायरल करने वाले हैं. यदि वह रोकने के लिए पैसा नहीं देंगी तो वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया जाएगा.

महिला के अनुसार आरोपी ने पूछने पर भी यह नहीं बताया था कि, उसके पास वीडियो कहां से आया और न ही उसने अपना परिचय दिया था लेकिन फिर भी महिला को होटल के स्टाफ पर शक हो गया, क्योंकि उसे यह समझते देर न लगी कि, उसका ऐसा वीडियो होटल के अलावा कहीं बन ही नहीं सकता.

पटना के गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी का वीडियो वायरल, CBI अफसर के मकान में है हॉस्टल
इसके बाद महिला ने नयापल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. जब पुलिस ने होटल में रेड मारी तो बाथरूम और कमरों में सीक्रेट कैमरे लगे मिले. पुलिस ने कैमरे जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी और भी कई लोगों को इस तरह ब्लैकमेल कर चुके हैं.

सोनाक्षी सिन्हा गिरफ्तार, वायरल वीडियो से सनसनी

फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. होटल के रजिस्टर जप्त कर उसमें रुकने वालों से सम्पर्क कर जांच करने की खबर है. होटल मालिक भी संदेह से बाहर नहीं माना जा रहा.

Contact : RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब जरूरी नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं.  सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group