Recent News
खतरनाक बीबी; पकड़ी गई तीसरे पति की हत्या के बाद, दो प्रेमी भी गिरफ्तार

नशा, हत्या और यौन अपराधों के लिए प्रदेश में नम्बर वन की दौड़ में शामिल मध्यप्रदेश की शिवपुरी पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसने अपने दो प्रेमियों की मदद से तीसरे पति की हत्या कर दी, उस पर पहले दो पतियों की भी हत्या का संदेह है। यह भी जानकारी मिली है कि, पतियों की तरह उसके प्रेमियों की संख्या भी कम नहीं है।

दरअसल, शिवपुरी शहर के बीच मानस भवन में शुक्रवार को मुकेश जाटव की नृशंस हत्या हो गई थी। इस मामले का खुलासा करते हुए शनिवार को एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि शहर के बीच हुए हत्याकांड की जांच के लिए कोतवाली टीआई बादामसिंह यादव और एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया की टीम सक्रिय हुई और रात को ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में पुलिस को घटना स्थल से ही सुराग लगना शुरू हो गए थे। जब पुलिस स्पॉट पर पहुंच पड़ताल कर रही थी उसी दौरान घटना स्थल से चंद फासले पर किराए से रहने वाली एक महिला बार – बार देखने आ रही थी। वह आती और वापस लौट जाती। फिर छत पर चढ़कर देखती।

पुलिस को उसकी ऐसी गतिविधि पर शंका होने लगी तभी एक बालक टीआई बादामसिंह के पास आया और बताया कि जो फोटो लाश की जेब से मिला है वह इसी चंपा आंटी का है। चंपा आंटी के और भी कई प्रेमी हैं।

इस जानकारी पर महिला पुलिस ने चंपा को कब्जे में ले लिया। पहले तो चंपा ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले उसका पति आया था फिर घर नहीं पहुंचा। लेकिन जब पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने आरोपी कल्लू उर्फ मुबारिक 21 पुत्र जहूर खान पठान, निवासी संजय कालोनी और छोटू उर्फ इदरीस 19 पुत्र पूरन रजक निवासी संजय कालोनी के साथ हत्या को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए हम्माल कल्लू पठान और वेटर छोटू रजक को उठाया तो उन्होंने भी सारी कहानी बयां कर दी।

मृतक मुकेश को आभास था कि चंपा और कल्लू के बीच अवैध संबंध हैं यहीं कारण था कि कल्लू मुकेश से अदावत रखता था। बुधवार को भी जब मुकेश ने चंपा की मारपीट की और बाद में चंपा ने कल्लू को बताया तो कल्लू ने मोबाइल पर मुकेश को धमकाया और मारपीट न करने की धमकी दी। लेकिन मुकेश ने डरने की वजाय कल्लू को ललकारा और कहा कि वह तो मारपीट करेगा। तुझे जो दिखे कर ले।

कल्लू ने जब मुकेश को धमकी दी और बदले में मुकेश ने उसे अपने पास बुलाया तो कल्लू मानस भवन जा पहुंचा। यहां गुरुवार की रात 10 बजे दोनों मिले। इसके बाद जमकर शराब पी और मौके पर ही तीसरे आरोपी छोटू रजक को बुला लिया। यहां जब मुकेश ने ज्यादा शराब पी ली तो कल्लू और छोटू ने मिलकर पेवर्स टाइल्स से 40 बार कर मुकेश को मौत के घाट उतार दिया और धारदार हथियार से उसका गला रेता और प्रायवेट पार्ट काट दिया।

आरोपी कल्लू ने पुलिस को बताया कि आरोपी छोटू अक्सर कहता था कि वह मर्डर करना चाहता है। कैसे होता है। यहीं कारण रहा कि जब कल्लू ने मुकेश को रास्ते से हटाने की सोची तो उसने मौके पर छोटू को भी बुला लिया बाद में दोनों ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दे दिया।

आरोपियों को पकड़ने में टीआई बादाम के अलावा, उनि सुनील राजपूत, गीतेश शर्मा, अरबिंद छारी, पूर्णिमा लांबे, आबिद खान, भूपेन्द्र, नरेश, सलीम, सियाराम, देवेन्द्र, रामजी पाराशर और अंजलि राय का योगदान रहा।

सनसनी खेज हत्याकांड में यह भी खुलासा हुआ है कि चंपा मूलरूप से सागर की रहने वाली है। वहां उसकी पहली शादी हुई थी, लेकिन चंपा के मुताबिक उसका पति बीमारी से मर गया था। जबकि शिवपुरी आने के बाद दूसरी शादी जिससे हुई उसकी हत्या कर दी गई थी। जबकि तीसरी शादी कोर्ट मैरिज के माध्यम से मुकेश जाटव से हुई थी।

बता दें कि दूसरे हत्याकांड का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। यही कारण है कि एसपी चंदेल ने चंपा को रिमांड पर लेने की बात कही है और पहले के दो पतियों के बारे में पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि सागर सहित शिवपुरी में उसके पति की हत्या के संबंध में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच सकती है।

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group