Recent News
मैच के दौरान खूबसूरत मॉडलों ने अचानक उतारे कपड़े, कुछ भी न छुपाया, वीडिया वायरल

खूबसूरत चेहरा और आकर्षक फिगर वाली कुछ महिलाओं काे शायद उस समय बहुत बुरा लगता है, जब पुरुष उनको इग्नोर करें. ऐसी महिलाओं को पुरुषों की यह बेरुखी बहुत अखरती है। कई बार पुरुषों से अपनी प्रशंसा को आतुर और उनको खुद की तरफ आकर्षित करने के लिए ऐसी महिलाऐं कोई भी कदम उठाने से नहीं चूकतीं।

जूलिया रोज और लॉरेन समर को भी ऐसी ही नवयुवतियों में गिना जाना चाहिए। ये दोनों युवतियां मॉडलिंग करती हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दोनों ही कसे हुए बदन और आकर्षक चेहरे की मालिकिन हैं।

जिस रास्ते से निकलें लोग देखते रह जावें। लेकिन अमेरिका में चल रही बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के एक मैच में जब मौजूद दर्शकों ने उनकी तरफ ध्यान न दिया बल्कि, उनको अनदेखा किया तो जूलिया और लॉरेन दोनों ने ही ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से वहां हंगामा हो गया। साथ ही टीव्ही पर मैच देख रहे लोग भी अवाक रह गए।

जानकारी के मुताबिक ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच चल रहे बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज के एक मुकाबले के दौरान जैसे ही कैमरा की आंख एक साथ बैठी इन मॉडल्स पर पड़ी, उसी वक्त बिना देर किए दोनों ने अपनी टीशर्ट उठा दी और टॉपलेस हो गईं। टॉप के नीचे कुछ न पहने होने के की वजह से कुछ भी छुपा न रह सका। ऐसा प्रतीत हुआ, जैसे दोनों इसी इंतजार में थीं कि कब कैमरा उनके सामने आऐ और वह कपड़े उतारें।

जूलिया और लॉरेन की इस हरकत के बाद वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। टीव्ही पर मैच देख रहे लोग भी आंखें फाड़े रह गए। यहां तक कि, वहां खिलाड़ी भी हैरान रह गए। उन्होंने जैसे ही हंगामा सुन उधर देखा तो मॉडलों को निर्वस्त्र देख वे नजरें झुकाने पर मजबूर हो गए।

कुछ लोगों को तो यकीन नहीं हुआ कि लड़कियों ने अपनी टीशर्ट उठा दी है। हालांकि कुछ लोगों ने जैसे ही लड़कियों की ये हरकत देखी वो उनकी फोटो खींचने लगे। कुछ ने तो उनके साथ सेल्फी खींची।

मॉडल्स की इस हरकत पर बाद सिक्योरिटी गार्ड उसी हालत में उन्हें उठाकर स्टेडियम से बाहर ले गए। खबर है कि, इन दोनों पर बेसबॉल स्टेडियम में घुसने पर आजीवन बैन लगा दिया गया बै।

मालूम हो कि, बेसबॉल वर्ल्ड सीरीज का यह मैच ह्यूसन एस्ट्रोज और वॉशिंगटन नेशनल्स के बीच चल रहा था।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूलिया रोज ने खुद पर लगे बैन के बाद एक बयान में कहा कि हम दूसरे स्टेडियम में जाकर भी ऐसा ही करेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मॉडल्स ने इस मैच को देखने के लिए 60 हजार पाउंड (करीब 55 लाख रुपए) खर्च किए हैं।

जूलिया रोज ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने यह सब ब्रेस्ट कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में बेसबॉल मैच को ज्यादा लोग देखने आते हैं इसलिए हमने ऐसा किया है।

Julia-Rose
Lauren Samar

उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक फुटबॉल फैन हूं और फुटबॉल में आपके ऊपर कैमरा आना असंभव होता है। इसलिए मैंने बेसबॉल मैच में ये किया। बता दें कि जूलिया रोज ने जब से बेसबॉल स्टेडियम में टीशर्ट उतारी है तब से लेकर उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं।  Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group