Recent News
दो साल से चल रहा था प्यार का रिश्ता, छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

वे दोनों एक कोचिंग पर साथ पढ़ते हैं। कोचिंग में ही उनकी जान पहचान हुई, जो बाद में दोस्ती में बदल गई, फिर छात्रा एकांत में अपने साथी छात्र के कमरे पर भी जाने लगी। दोस्ती प्यार में बदलती चली गई।

दोनों शादी करने साथ रहने के सपने देखने लगे। इस दौरान उनमें कई बार सम्बंध भी बने, लेकिन अब साथी छात्र अपने वादे से मुकर गया, उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

कुछ ऐसी शिकायत ग्वालियर (मप्र) के पड़ाव पुलिस थाने में शनिवार को इंदरगंज थाना क्षेत्र की ललितपुर कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा ने की है।

पड़ाव थाना क्षेत्र की लक्षमीबाई कॉलोनी की एक कोचिंग में अपने साथ पढ़ने वाले एक छात्र पर उसकी सहपाठी छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक कोचिंग में साथ साथ पढ़ने के दौरान उनमें जब दोस्ती हो गई थी तो छात्र ने एक दिन छात्रा को पास ही प्रेम नगर में अपने कमरे पर बुलाया। जहां डरा-धमका कर उससे रेप किया।

रेप के बाद छात्रा रोने लगी तो आरोपी ने उससे शादी का वादा किया। उसके बाद जब भी वह उसके कमरे पर गई, हर बार ही उसके साथ रेप किया। ऐसा कई बार हुआ।

काफी वक्त बीतने के बाद जब छात्रा ने छात्र पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। तब छात्रा थाने पहुंची और मामले की लिखित शिकायत की। छात्रा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक ललितपुर कॉलोनी निवासी 19 वर्ष की छात्रा लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित एक निजी कोचिंग में 2016 से तैयारी कर रही है, आरोपी राजेश से उसकी यहीं मुलाकात हुई थी।

पहली बार वर्ष 2017 में राजेश ने छात्रा से प्रेम नगर स्थित अपने कमरे पर दुष्कर्म किया था। तब दो साल पहले छात्रा नाबालिग थी। हमउम्र होने के कारण आरोपी भी नाबालिग हो सकता है।

दोनों के सम्बंधों को दो साल बीत गए, अब आरोपी ने साफ कह दिया कि वह उससे शादी नहीं करेगा। इस पर वह राजेश के घर पहुंची तो आरोपी ने उसे और उसके परिजनों को धक्का देकर निकाल दिया और परिजनों को धमकी भी दी।

Conract :: RapazNews  

◊वाट्सएप पर भेजी सूचना आप तक पहुंचना अब संभव नहीं, इसलिए देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.   सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group