90 के सुपरहिट गाने पर मौनी रॉय के साथ जमकर थिरके राजकुमार राव

राजकुमार राव और मौनी रॉय की आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘मेड इन चाइना’ 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को लेकर चर्चा में है। राजकुमार राव और मौनी रॉय इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

एक वीडियो में 90 के दशक के क्लासिक गाने पर राजकुमार राव के साथ मौनी थिरकती दिख रही हैं। गाने में राजकुमार ने मरून सूट कैरी किया है तो मौनी ने ब्लैक साड़ी में सुंदर लग रही है।

दोनों ने 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ के सुपरहिट गाना ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर शानदार डांस किया। राजकुमार ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजकुमार ने ट्वीट किया-‘पेश करते हैं। रघु और रुक्मिणी के संग 90’s के रंग। एंटरटेनमेंट का जुगाड़, मेड इन चाइना।’

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है। फिल्म में राजकुमार राव व्यापारी रघु मेहता का किरदार निभा कर रहे हैं। मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका में है।

वह राजकुमार को चाइना में इंडिया के जुगाड़ से बिजनेस करने की सलाह देती हैं। इस फिल्म की शूटिंग चीन, मुंबई और अहमदाबाद में हुई है। मिखिल मुसैल ने फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का निर्देशन किया है।

मिखिल को 2016 में बनी गुजराती फिल्म ‘रॅाग साइड राजू’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। दिनेश विजान फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के साथ-साथ बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव और अमायरा दस्तूर भी हैं। फिल्म ‘मेड इन चाइना’ सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

-सम्पर्क:  RapazNews

[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. [] देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद. सम्पर्क: रापाज न्यूज

 

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group