महिला ने पुलिस में की शिकायत, पति ने दिनदहाड़े चाकू घोंपकर मार डाला

एक महिला ने जब परेशानियों से तंग आकर अपने पति की शिकायत पुलिस से की तो पति ने उसे तब दिनदहाड़े चाकू घोंपकर मार डाला जब वह एक दुकान में थी। मृतका दुकान की कर्मचारी थी। यह वारदात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पुराने शहर के इतवारा इलाके में गुरुवार दोपहर की है।

दिनदहाड़े हुई कतल की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। बताया गया है कि मृतका आरोपी की बीबी थी, करीब 6 माह पहले ही तलाक हुआ था, लेकिन आरोपित युवती पर दोबारा निकाह करने के लिए दबाव डाल रहा था। दो दिन पहले भी उसने बुधवारा में मृतका से झगड़ा किया था। जिसकी शिकायत तलैया थाने में की गई थी।

परिजनों का आरोप है कि सुरक्षा के लिए युवती सीहोर के अलावा गौतम नगर थाने में भी आवेदन दे चुकी थी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। तलैया पुलिस के मुताबिक उजमा (30) वर्तमान में आरिफ नगर स्थित अपने मायके में 8 साल के बेटे और 5 वर्ष की बेटी के साथ रह रही थी।

उसकी शादी 2006 में सीहोर निवासी शारिक से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ वर्ष बाद शारिक आए दिन उजमा के साथ मारपीट करने लगा। इसके चलते फरवरी-2019 में दोनों का तलाक हो गया। उजमा,बच्चों के साथ मायके में आकर रहने लगी थी।

तलाक होने के बाद शारिक दोबारा शादी करने के लिए उजमा पर दबाव बनाने लगा। वह उजमा के घर जाकर भी परिजनों से विवाद करता था। दो दिन पहले उजमा दुकान से काम करने बाद घर लौट रही थी।

इस दौरान बुधवारा में मिले शारिक ने उजमा से झगड़ा किया था। घटना की शिकायत उजमा ने तलैया थाने में की थी। रोजाना की तरह उजमा गुरुवार को इतवारा स्थित दीपक ग्लास हाउस में काम करने गई थी।

दोपहर करीब 1 बजे शारिक ने दुकान में घुसकर उजमा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। वारदात के बाद शारिक मौके से भाग गया था। दुकान के कर्मचारी उजमा को उपचार के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे,वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उजमा के बड़े भाई नवेद की शिकायत पर पुलिस शारिक के खिलाफ केस दर्ज किया। देर रात उसे सीहोर से हिरासत में ले लिया।

उजमा के फुफेरे भाई बादशाह खान ने बताया कि शारिक कोई काम काज नहीं करता था। इस वजह से पति-पत्नी में अनबन होती थी। ससुराल में रहने के दौरान उजमा ने पति की शिकायत सीहोर थाने में भी की थी।

तलाक के बाद उजमा मायके में रहने लगी, तो शारिक उसे भोपाल में आकर धमकाने लगा था। इस बात की शिकायत गौतम नगर और महिला थाने में भी की थी।

बादशाह ने आरोप लगाया कि शिकायतों पर पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। उजमा के बहनोई अकरम ने बताया कि घर का खर्च चलाने के लिए उजमा ने 2 माह पहले की इतवारा स्थित दीपक ग्लास हाउस में नौकरी करना शुरू की थी।  सम्पर्क:  RapazNews 

[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. [] देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद. सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group