एक साल तक रेप सहती रही महिला कांस्टेबल, लाखों रुपए भी गंवाए

पुलिस आम आदमी की रक्षा के लिए है लेकिन कभी कभी खुद पुलिस वाले ही फंस जाते हैं, तब सवाल उठता है कि, उनकी रक्षा कौन करे? यही दु:खद हालत पुलिस की एक महिला हेड कांस्टेबल के साथ हुई। वह किसी तरह एक मौलाना के चंगुल में ऐसी फंसी कि मौलाना ने न केवल उससे रुपए झटके बल्कि, पूरे एक साल तक दुष्कर्म भी किया।

खबर के अनुसार यूपी में बागपत जिले के एक थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल बेटे के इलाज व घर की सुख शांति के लिए एक पाखंडी मौलाना के जाल में फंस गई, मौलाना करीब एक वर्ष तक उससे न केवल दुष्कर्म करता रहा बल्कि इलाज के नाम पर उससे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए।

इतना ही नहीं शारीरिक संबंध न बनाने पर वह महिला हेड कांस्टेबल को उसके बेटे की मौत की चेतावनी देकर डराता रहा। मौलाना से परेशान होकर पीड़िता ने उसके खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

45 वर्षीय पीड़िता मूलरूप से बिजनौर जिले की निवासी बताई गई है। पति की मौत के बाद वर्ष 2006 में उसे अनुकम्पा देते हुए कांस्टेबल पद पर तैनाती मिली थी। बताया गया है कि 29 जून 2018 को एक सड़क दुर्घटना में उसका छोटा पुत्र घायल हो गया था, उसका कई महीने आईसीयू में इलाज हुआ।

इस दौरान महिला हेड कांस्टेबल को किसी ने उसके बेटे पर ऊपरी-हवा होने की आशंका जताई और आरोपी मौलाना से मिलने की सलाह दी।

बेटे के उपचार के लिए वह 30 जुलाई 18 को शहर की मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर के पास पहुंची। आरोप है कि, मौलाना ने पीड़िता को उसके बेटे के अंदर जिन होने का हवाला देकर उसे रात के समय करीब 10.30 बजे अकेला अपने पास बुलाया।

वह पहुंची तो सामने दर्पण रखकर खुद को जिन के भेष में बताते हुए महिला हेड कांस्टेबल से कपड़े उतरवा लिए और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। जिन्न भागने तक आगे भी ऐसा करने के लिए कहा। न मानने पर बेटे की मौत के लिए डराता रहा।

आरोप है कि करीब एक वर्ष दुष्कर्म का सिलसिला चलता रहा। मौलाना अभी भी महिला हेड कांस्टेबल पर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। वह उसे घर आकर भी परेशान करने लगा। जिससे पीड़िता मानसिक रूप से परेशान रहने लगी।

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद उसने महिला थाने में तहरीर देकर आरोपी मौलाना जुबैर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।
Report: Santosh Rani

सम्पर्क:  RapazNews 

[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. [] देश – दुनियां की ऐसी ही खबरों / वीडियो से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद. सम्पर्क: रापाज न्यूज

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group