दैनिक पंचांग व राशिफल; शुक्रवार 5 अप्रैल 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचाग: शुक्रवार 5 अप्रैल 2019

तिथि अमावस्या 14:20:03
पक्ष कृष्ण
नक्षत्र रेवती 31:21:55
योग इंद्रा 22:06:03
करण नागव 14:20:03
करण किन्स्तुघ्ना 26:54:49
वार शुक्रवार
माह (अमावस्यांत) फाल्गुन
माह (पूर्णिमांत) चैत्र
चन्द्र राशि मीन
सूर्य राशि मीन
रितु शिशिर
आयन उत्तरायण
संवत्सर विलम्बी
संवत्सर (उत्तर) विरोधकृत
विक्रम संवत 2075 विक्रम संवत
शाका संवत 1940 शाका संवत

राशिफल: शुक्रवार 5 अप्रैल 2019

मेष राशिफल: मेष राशि के लोगों के रुके हुए कार्य पूरे होंगे. छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहेगा.प्रिय के साथ संबंध बेहतर होंगे.बात चीत करते समय धयान दें या कम बोलें. बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा.यात्रा जारी रहेगी।

वृष राशिफल: वृष राशि के लोगों के आय के नए जरिए बनेंगे. दफ्तर में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन मधुर रहेगा.

मिथुन राशिफल: मिथुन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में आपकी तारीफ होही. पार्टनर के साथ डिनर का प्रोग्राम बनेगा. संतान सुख की जल्द प्राप्ति होगी.

कर्क राशिफल: कर्क राशि के लोगों को थोड़ा संभलकर रहना जरूरी है. दफ्तर में आपके काम को लेकर शिकायत हो सकती है. किसी कार्य में बड़े लोगों की सलाह लेना बेहतर होगा. उधार लेन-देन में बचना जरूरी है.

सिंह राशिफल: सिंह राशि के लोगों को झुकाव नए कार्य की ओर हो सकता है. करियर के मामले में चीजें बेहतर होंगी. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. कारोबार में मुनाफा होने की संभावनाए हैं. परिवार से किसी बात को लेकर मन खराब हो सकता है.

कन्या राशिफल: कन्या राशि के लोगों को कानूनी मामले में दोस्तों की मदद मिलेगी. आज आप परिवार की इच्छाएं पूरी करेंगे. दोस्तों के साथ संबंध मजबूत होंगे. थोड़ी मेहनत पर अधिक धन लाभ होगा.

तुला राशिफल: तुला राशि के लोगों को कारोबार में आशाओं से कम लाभ मिलेगा. जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे. घर पर आए मेहमानों से माहौल खुशनुमा रहेगा. दफ्तर में अधिक कार्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा.

वृश्चिक राशिफल: वृश्चिक राशि के लोगों को अच्छी खबर मिलेगी. दफ्तर में नया कार्य मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के नए मौके मिलेंगे.

धनु राशिफल: धनु राशिफल के लोगों की काम के सिलसिले से की गई यात्रा सफल रहेगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. परिवार में किसी रिश्तेदार के आगमन से अच्छा माहौल रहेगा. सोचे हुए कार्य पूरे होंगे.

मकर राशिफल: मकर राशि के लोगों के कारोबार से जुड़े सभी कार्य पूरे होंगे. आज आप जीवनसाथी की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. किसी दोस्त से मिलने उसके घर जा सकते हैं।

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि के लोगों के जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. कार्यक्षेत्र में लोगों का सहयोग मिलेगा. आय के नए रास्ते खुलेंगे. रुका हुआ कार्य पूरा होगा. छात्रों के लिए दिन शानदार रहेगा.

मीन राशिफल: मीन राशि के लोगों को जरूरी कार्यों में भाई-बहन का सपोर्ट मिलेगा. परिवार के साथ अच्छे पलों का आनंद उठाएंगे. करियर में तरक्की से रास्ते खुलेंगे. कारोबार के लिहाज से की गई यात्राएं सफल होंगी.

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

loading...