एक चोर जो रुपए-पैसे या कीमती सामान नहीं चुराता

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी के बागसेवनिया इलाके में एक अजीबो-गरीब चोर से लोग परेशान हैं. यह चोर किसी के घर से कोई कीमती सामान नहीं चुराता. बल्कि चुराता है तो बाल्टी, मग्गा, खाना, जूते और सिम कार्ड. इस चोर की तस्वीर कॉलोनी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसे पकड़ने के लिए लोगों ने बागसेवनिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

बागसेवनिया में रहने वाली शिकायतकर्ता रश्मि ने बताया कि चोर ने उनके बाथरूम से बाल्टी, मग्गा और साबुन चुराया. फिर वह छत पर गया और ठंकी से पानी निकालकर पहले तो नहाया और फिर पुराने कपड़े छोड़कर नए कपड़े पहनकर भाग गया.

रश्मि से दो घर छोड़कर रहने वाले एक परिवार ने चोर के बारे में भी शिकायत की है. उन्होंने बताया कि घर पर जब सब रात में सो रहे थे तब चोर ने खिड़की की ग्रिल से हाथ डालकर दरवाजा खोला

वह घर में घुसा और फ्रिज में रखा खाना निकाला. पर्स में से सौ रुपये निकाले और छत पर बैठकर थोड़ा खाना खाया. फिर बचा सामान छत पर फैलाकर चला गया.

साकेत नगर में इस चोर ने दस से ज्यादा मकानों में वारदात को अंजाम दिया है. यहां रहने वाले मुकेश ने बताया कि चोर उनके घर से कपड़े चुराकर ले गया. कपड़ों के पास मोबाइल था, लेकिन वह मोबाइल खोलकर केवल सिम चुराकर ले गया.

वहीं, एक मकान में तो वह नए जूते पहन गया और अपनी पुरानी चप्पल छोड़ गया. अब तक उसने इस तरह की दस से ज्यादा चोरियां की हैं. सीसीटीवी कैमरे में भी वो कैद हो गया है.

पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने 27 मार्च को पुलिस से लिखित शिकायत की थी. लेकिन अब तक पुलिस भी चोर को नहीं पकड़ पाई है. पुलिस वालों का कहना है कि ये तो छोटी चोरी है, इसकी एफआईआर नहीं होती.

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group