बॉलीवुड चर्चा; कैसा है रिश्ता- सारा अली और सुशांत सिंह का, प्यार या केवल जिस्मानी

बॉलीवुड एक रहस्यों का मायाजाल है जो हमेशा एक नया सच को बेनकाब करने के लिए तैयार रहता है। बात चाहे वेश्यावृत्ति की हो या पैसे लेकर सोशल मीडियापर किसी विशेष राजनितिक संगठन की वाह वाही करना हो, बी-टाउन की दुनिया की नैतिकता हमेशा दांव पर होती है।

पर Welike पर आयी नयी खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फेल गयी है, जिसने बॉलीवुड के नैतिक मूल्यों पर सवाल उठा दिया है । क्यों बॉलीवुड हर बात को छुपाना चाहता है ? क्या इन्हे डर है कि जो लोग इन सितारों को देखते हैं, वे धारणा बदल देंगे। या यह तथ्य है कि एक उनकी छवि पर दाग लगा उनका “शुक्रवार रिलीज़” का जादू ख़त्म हो जायेगा।

अभिनेत्री सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भले ही अपने सौतेले भाई तैमूर अली खान के मुकाबले कम चर्चा में है , लेकिन उनकी PR टीम इस स्टार किड को किसी तरह से सुर्खियों में रखने के भरसक प्रयास कर रही है। सारा को आने वाले कल की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक कहना गलत नहीं होगा। लेकिन क्या आज वह अपने पहले सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को भुला पायी है ? इन दोनों की उम्र में अच्छा अंतर है, जहां सुशांत 33 वर्ष के हैं और वही 25 साल की हैं सारा। लेकिन अगर हाल ही में Welike सोशल मीडिया ऐप पर मिली तस्वीरों और खुलासे पर ध्यान दिया जाए, तो सारा अली खान रात में सुशांत के घर पर क्या कर रही थी ? क्यों सुशांत सिंह राजपूत जिम का बहाना करके गए सारा अली खान से मुलाकात करने? क्या यह एक सामान्य रिश्ता है जो मीडिया में ज़्यादा उजागर नहीं किया है या यह एक कहानी है जिसमे सिर्फ बात है जिस्मानी रिश्ते की ?

केदारनाथ की शूटिंग के दौरान, यूनिट ने देखा कि नए उभरते सितारे अभिनेता की क़रीबिया कुछ ज़्यादा बढ़ रही है। और रिलीज़ के बाद भी, दोनों के बीच संपर्क काफी समय तक बरक़रार रहा ।

मीडिया रिपोर्टों में पहले कहा गया था कि सारा और सुशांत के बीच बहुत कुछ चल रहा है। लेकिन पिछले कुछ हफ़्तों से इस रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गयी है। सुशांत ने हाल ही में सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और साथ में उनकी साथ खींची सारी तस्वीरो को भी डिलीट कर दिया। लेकिन दूसरी तरफ, सारा अपने नए साथी कार्तिक आर्यन के साथ काफी खुश दिख रही है । और उनके साथ होने की चर्चा सभी सोशल मीडिया पर उल्लास और ख़ुशी के साथ लोगो ने स्वीकार किया है।

पर इस संगीन दावे की ओर वापिस मुख मोड़े तो बॉलीवुड जगत के किसी अनजान शख्सियत के Welike पर दावे से बॉलीवुड नैतिकता की नींव को फिर से हिला दिया। सारा और सुशांत का नाम “वन नाइट स्टैंड” जैसे दावे में बॉलीवुड के लिए एक शर्मनाक बात है । जहाँ बॉलीवुड में ग्लैमर है वहीँ रहस्यों का अँधेरा भी है इस जगत में । सेक्स स्कैंडल्स तो अब बॉलीवुड, टॉलीवुड या टीवी की दुनिया में लगभग रोजाना का खेल बन गया है। इसकी गहराई इतनी खराब है कि कुछ अभिनेताओं को मौत को गले लगाना पड़ा, जैसे प्रत्यूषा बनर्जी जिन्होंने आत्महत्या करने का विकल्प चुना, जब उनके प्रेमी ने उन्हें यौन व्यापार के लिए मजबूर किया गया।

और जब सभी ने सोचा कि शायद नए युग के अभिनेताओं के साथ यह धारणा बदल जाएगी, तो वन नाइट स्टैंड की खबर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया । Welike पर यह बात उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित कर रही हैं, कि क्यों रात को सारा की गाडी सुशांत के घर के बाहर खड़ी थी? क्यों सारा की गाड़ी आती है उन्हें सुशांत के घर छोड़ने रात के वक़्त और लेने सुबह के समय । एक अनजान यूजर ने जो खुलासा किया उसके मुताबित इस संबंध में गर्मी सिर्फ प्यार तक सीमित नहीं । दोनों सितारों ने इसके बारे में खुलासा नहीं किया और चुपी सांझी है । अन्यथा, जैसे Welike के श्रोतागण चर्चा कर रहे हैं कि वह सुशांत के घर पर रात को क्या कर रही थी ? क्यों सुबह वह अपने घर लौट रही है सुशांत के घर से ? क्या मुंबई में कॉफ़ी हाउस पर्याप्त नहीं है, कि सारा केवल सुशांत के अपार्टमेंट में उससे मिलती है? या वह इतनी व्यस्त दिन में की सिर्फ रात को मिलना ही संभव है ? सवाल कई हैं लेकिन जवाब कोई नहीं है। जहाँ प्रशंसक सारा-कार्तिक को नए बी-टाउन जोड़े के रूप में देख रहे है , वहीँ सारा-सुशांत की चर्चा अभी भी खबरों में है। सितारे आमतौर पर अपने व्यक्तिगत मुद्दे की चर्चा कम रखते है लेकिन फिर भी, सुशांत सिंह राजपूत ने कार्तिक आर्यन से अपनी ईर्ष्या का ढिंढोरा पीट दिया है , सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर करके ।

सारा अली – सुशांत सिंह की फोटो और वाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट

परन्तु , कैसे अमृता सिंह (सारा की मां) इस कृत्य से अनजान हैं। एक पुरानी कहावत है कि हींग की बॉस और प्यार का वास छुपाये नहीं छुपता क्योंकि जब मीडिया कुछ उजागर करती है तो वह आग की तरह फैल जाती है। और कहीं न कहीं मीडिया ने उनके रिश्ते की खबर को पहले ही उजागर कर दिया था। लेकिन तब भी सारा के माता-पिता ने रखने का विकल्प चुना।

लेकिन अगर फिर भी सारा की मम्मी प्यार की महक से अनजान है तो इसका श्रेय जाता है सुशांत को । तस्वीर में जैसे सुशांत अच्छे लड़के की तरह अपनी छवि का प्रदर्शन कर रहे है लेकिन साथ में पूरी टुक टुकी लगाके सारा को देख रहे है । सारा के साथ शामिल होने का यह सौदा सुशांत के लिए एक जैकपॉट है। सारा अभी काफी नयी है और और सुशांत सिंगल । और अगर सुशांत सारा को मना लेते है तो उनकी तो लॉटरी निकल गयी । इस रिश्ते को जिस तरह से बदल दिया गया है वह प्यार से परे है। विशेष रूप से कैसे सारा रात में घर पर नियमित रूप से उपस्थिति बना रहा है और सुबह चुपके से जा रहा है।

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा और सुशांत अपने रिश्ते को लेकर इतना रहस्यमयी हो गए की उन्होंने एक बार मीडिया को अपनी कुछ तस्वीरें भी डिलीट करने को कहाँ । लेकिन कोई कोई तो व्यक्ति है जो इन सितारों के करीब है, उसने यू-टर्न लेने का सोचा और नतीजा यह हुआ कि उनकी तस्वीरें Welike पर उजागर हो रही थीं। इस कहानी पर लोगों की प्रतिक्रिया ने यह स्पष्ट कर दिया कि उनके अंधेरे जीवन का रहस्य अब शहर की एक गपशप है। जहां यह सारा अली खान के करियर को बाधित कर सकता है, वहीं यह इस तथ्य पर भी सवाल उठा सकता है कि सुशांत हमेशा सह-कलाकार के साथ एक अफेयर क्यों रखते हैं, चाहे वह टेलीविजन हो या फिल्म।

और इस बात पर तो सारा के प्रशंसक जो पहले से ही आलोचना कर रहे हैं सुशांत की Welike पर कुछ ज़्यादा हे नाराज़ नज़र आये । (मीडिया सूत्रों के हिसाब से )

(Rapaz News के लिए विशेष अनुबंध के तहत Bollywood Byomkesh की प्रस्तुति)

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group