दैनिक पंचांग व राशिफल; शनिवार 14 सितम्बर 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग

भाद्रपद मासे, शुक्ल पक्ष,  तिथि पूर्णिमा 10:02:22,  नक्षत्र पूर्वभाद्रपदा 22:54:54

राशिफल
मेष राशि:      मेष राशि वाले अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। ग्राहकों से अच्छे संबंध बनेंगे। अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर काम करेंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धी होगी। बच्चों को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

वृष राशि:     वृष राशि वाले आपके धन की वृद्धी होगी। सभी प्रकार के भौतिको सुखों का आनंद लेंगे। काम को बढ़ाने की नई प्लानिंग कर सकते हैं। बेकार की बातों में ध्यान न दें। बच्चों की प्रगति से आप खुश होंगे।पैसे ज्यादा खर्च होंगे जिस वजह से आप तनाव में रहेंगे।

मिथुन राशि:     मिथुन राशि वालो का दिन अच्छा होगा। धन लाभ हो सकता है। कोट कचहरी के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है।आप अपने कार्य क्षेत्र में प्रशंसा और लोकप्रियता हासिल करेंगे। लोगों से खुशी और आनंद की प्राप्ति होगी। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा होगा।

कर्क राशि:      कर्क राशि वालो को आज इधर-उधर की भागदौड़ रहेगी। इसके बावजूद सफलता मिल सकती है। धैर्य से काम करें क्योंकि समय बुरा चल रहा है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बीतेगा। आप नए संपर्क स्थापित कर पाएंगे। दोस्त सहयोग करेंगे। कुछ लोगों के जीवन में प्रेम का प्रवेश हो सकता है।

सिंह राशि:      सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आपके लिए समय चुनौती से भरपूर रहेगा। स्वभाव में चंचलता रहेगी। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले सलाह जरू कर लें।

कन्या राशि:      कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आपके आर्थिक मामलों में सुधार होगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

तुला राशि:      तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा। आज दोपहर चुनौती भरी होगी। आलस आपको घेरेगा, छुट्टी का दिन है थोड़ा आराम करना भी बेहतर होगा। हालांकि, समय की बर्बादी से बचें।

वृश्चिक राशि:      वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। किसी भी नए काम को करने से पहले जीवनसाथी या पिता की सलाह जरूर लें। आज आपको लुभावने प्रस्ताव मिल सकते हैं।

धनु राशि:      धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। किसी पर एकदम से भरोसा करना ठीक नहीं। किसी के सहारे अपना काम न छोड़े. अपना काम को पूरा रखें. जीवनसाथी से किसी भी तरह की बहस से बचें।

मकर राशि:     मकर राशि वालो को व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी। जीवनसाथी का साथ आप को आगे बढ़ने में मदद करेगा। संतान के विवाह संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे। भवन परिवर्तन के योग है। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

कुम्भ राशि:     कुम्भ राशि वालो को अपनों से धोखा मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है। पारिवारिकजनों की सहायता करनी होगी। आजीविका के स्त्रोत में वृद्धि होगी। पिता के साथ ताल मेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है।

मीन राशि:     मीन राशि वालो को भविष्य के प्रति चिंतित होंगे। मन में बुरे विचारों को न आने दें। स्वयं पर नियंत्रण रखें। नकारात्मक सोच के कारण ही आप पीछे हैं। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।सम्पर्क : सम्वाददाता / ब्यूरो चीफ


[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. []  देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
loading...
Join Group