घर पहुंचा ज्वेलर, लगी गोली और हो गई 25 लाख की लूट

कई दुकानों के मालिक और दिल्ली के फेमस ज्वेलर मोहिंदर लाल नारंग को उनके घर के दरवाजे पर ही बदमाशों ने गोली मारकर 25 लाख की लूट कर ली और भाग गए।

गोली की आवाज सुन मोहिंदर के परिजन बाहर निकले, आनन फानन उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने के चलते वहां से उन्हें गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया गया। यह वारदात शनिवार रात की है, लेकिन खबर मिलने तक अस्पताल में मोहिंदर की हालत गंभीर बनी हुई थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश कैद हुए हैं। पुलिस को वारदात में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है। पुलिस का मानना है कि, बदमाशों ने रेकी के बाद वारदात की है।

जानकारी के मुताबिक मोहिंदर की गर्दन के पास कॉलर बोन में गोली लगी है। बदमाश करीब पांच लाख रुपये नकद और 20 लाख कीमत के जेवर लूट ले गए।

पुलिस के मुताबिक, परिवार के साथ 600, मुखर्जी नगर रोड में रहने वाले मोहिंदर लाल नीरंग और इनके परिवार की दिल्ली-एनसीआर में ज्वेलर्स दुकान की कई शाखाएं हैं। किंग्जवे कैंप स्थित हडसन लेन में भी इनका ज्वेलरी का विशाल शोरूम है। शनिवार रात करीब 9:30 बजे वह अपनी कार से शोरूम से घर पहुंचे। घर के सामने उन्होंने कार का हॉर्न बजाकर नौकरानी को बुलाया।

नौकरानी को जेवर और कैश का बैग देकर मोहिंदर अंदर जाने लगे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे, दो बाइक से उतरे और नौकरानी से बैग छीनने लगे। उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने हवाई फायर कर दिया। इस पर मोहिंदर ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों से भिड़ गए। तब बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। गोली लगते ही वह गिर गए और बदमाश बैग लेकर फरार हो गए।

मुखर्जी नगर इलाके में घर के सामने हुई इस बड़ी वारदात के बाद से स्थानीय लोगों और कारोबारियों में खासा रोष है। इनका कहना है कि मुखर्जी नगर इलाके में अवैध पीजी में रहने वाले लड़कों की वजह से कानून-व्यवस्था बिगड़ रही है। पुलिस भी इलाके से गायब रहती है।

इस संबंध में पुलिस से कई बार शिकायत भी की गई है, लेकिन वह सुन ही नहीं रही। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि यहां छीना-झपटी और लूटपाट की वारदातें तो लगातार हो रही हैं।

रिपोर्ट: संतोष रानी / सम्पर्क: reporter.rapaznews.com


[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं. []  देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
loading...
Join Group