7 साल बाद टूटी शादी तो इस महिला ने लगातार 7 पुरुषों संग 7 दिन किया ऐसा काम

इंटरनेशल मीडिया में एक महिला की बेहद ही अजब कहानी चर्चा में है जिसमें उस महिला ने खुद ही दावा किया है कि सात साल चली उसकी शादी टूटने पर उसने 7 दिन लगातार पार्टनर बदल बदलकर 7 लोगों के साथ रातें गुजारी. महिला ने यह भी बताया कि, 7 दिनों में 7 वन नाइट स्डैंट करने के बाद उसने क्या सीखा.

इस महिला का नाम नादिया बोकोडी है और वह ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं. डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि ये सबकुछ सेक्स को लेकर नहीं था. खास बात ये थी कि ऐसा करने से उसने आजादी महसूस की.

नादिया ने कहा कि 7 साल तक शादी में इमोशनली थक जाने के बाद वन नाइट स्डैंट ने उन्हें खुद की खोज करने में मदद की. नादिया ने कहा कि एक दिन वह काफी परेशान थी और उन्होंने इसका जिक्र अपने दफ्तर में एक महिला साथी से किया.

नादिया के साथ काम करने वाली और उम्र में उनसे छोटी साथी ने सलाह दी- ‘किसी पुरुष साथी को मैसेज करो. पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं. जब उन्हें महिला की जरूरत होती है. फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते.’ नादिया को शुरुआत में हिचकिचाहट हुई. आखिरकार उन्होंने आगे बढ़कर ऐसा करने का फैसला किया.

एक वेबसाइट की एडिटर नादिया अब नए बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने कहा कि हफ्ते भर वन नाइट स्डैंट करने के बाद उन्हें लगा कि वह फिर जिंदा हो गई हैं.

सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें सोने का डब्बा मिल गया. उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो बताया है. नादिया ने लिखा- ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया. लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.’

उन्होंने कहा कि शादी के बाद हुए नए अनुभव से उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. हालांकि, नादिया को बाद में ये भी पता चला कि उन्हें सेक्स एडिक्शन है. वह लिखती हैं कि इसका उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर भी हुआ. (सभी चित्र साभार व सांकेतिक)

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

Related posts