पूछताछ और तलाशी के नाम पर थाने में महिला के कपड़े उतारकर पिटाई, नाजुक अंगों पर किया प्रहार

राजधानी दिल्ली से सटी हरियाणा की सायबर सिटी बन चुका गुरुग्राम अब क्राइम के मामले में भी ऊंचा उठता जा रहा है। यहां होने वाले अपराधों की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

यहां का ताजा मामला कुछ अलग हटकर है। इसमें आरोपी कोई और नहीं बल्कि, समाज में  अपराध रोकने के लिए जिम्मेदार मानी जाने वाली पुलिस के ही अफसर व कर्मचारी हैं।

खबर है कि, एक महिला के साथ थाने में पूछताछ के दौरान बरबर्तापूर्मावक उसकी मारपीट की गई। पीड़िता के अनुसार उसके कपड़े उतारकर मारपीट करते हुए उसके नाजुक अंगों पर भी प्रहार किए गए।

खबरों में बताया जा रहा है कि, केवल शक के आधार पर पुलिस द्वारा एक मजदूर वर्ग की महिला को इस कदर मारा गया कि वह चलने फिरने की हालत में नहीं है। बुधवार को पूर्वोत्तर समुदाय के लोगों के विरोध पर मामले ने तूल पकड़ लिया।

देर-शाम को पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल ने डीएलएफ फेज-1 थाने के एचएसओ और महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। इस मामले के आरोप में एक महिला एएसआई और एक हवलदार को निलंबित भी कर दिया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि पूरे मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से असम निवासी 30 वर्षीय पीड़िता डीएलएफ फेज-1 एच ब्लॉक स्थित कोठी नंबर-9/7 में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। 31 जुलाई को कोठी में चोरी की घटना हो गई।

कोठी मालिक ने महिला नौकरानी समेत दो अन्य पर चोरी का शक जताया। इस पर पुलिस ने मंगलवार को तीनों को थाने बुलाया था। पीड़िता का आरोप है कि उसे थाने में बने कमरे में ले गए और कपड़े उतार कर मारपीट करते हुए उसके नाजुक अंगों पर भी प्रहार किए। इससे उसकी चमड़ी भी छिल गई। इसमें महिला पुलिस भी शामिल बताई। reporter.rapaznews.com


[] आपको यह खबर कैसी लगी, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय बताऐं.  []  देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group