होटल में 3 ग्राहकों संग इस हालत में पकड़ी गई 1 महिला

देह व्यापार की सूचना पर जब पुलिस ने होटल में छापा डाला तो वहां एक महिला और तीन ग्राहक मिले। तब इन चारों के साथ पुलिस ने होटल मैंनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। यह मामला पवित्र शहर कहे जाने वाले ऋषिकेश के मुनि की रेती पुलिस थाने का है।

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड राज्य की तीर्थनगरी ऋषिकेश के होटलों में देह व्यापार होने की सूचना पर पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की गई। हालांकि, पता चला है कि, सूचना कई होटलों के बारे में मिली है।

इस छापेमारी में पांच लोगों को देह व्यापार में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

 

मुनि की रेती थाने के प्रभारी ने बताया कि देह व्यापार मामले में पुलिस द्वारा एक होटल में छापेमारी की गई, जिसमें एक महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है।

आरोपी महिला ऑनलाइन रैकेट की संचालक है। बाकी तीनों उसगे ग्राहक हैं। बताया गया है कि ग्राहकों के लिए लड़कियों को बुलाया गया था, वे आने ही वाली थीं, सभी उनका इंतजार कर रहे थे, तब तक पुलिस जा पहुंची।

थान प्रभारी ने बताया कि महिला देहरादून की है और बाकी तीन आरोपी हरिद्वार के हैं। आरोपियों के पास से 6 मोबाइल और काफी नकदी बरामद की गई है। पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

पूछताछ से पता चला है कि महिला इस होटल में पिछले 20 दिनों से रैकेट चला रही थी। साथ ही महिला द्वारा पैसों का लालच देकर अन्य लड़क‍ियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार संचालित किया जा रहा था।

महिला के साथ गिरफ्तार आरोपियों में संजय भरतीया और अमित सिडकुल हरिद्वार में एक प्लास्टिक संबंधित फैक्ट्री चलाते हैं, जबकि तीसरा आरोपी रोशन केजरीवाल सीए है।

देश दुनियां की ऐसी ही खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. धन्यवाद

 

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “होटल में 3 ग्राहकों संग इस हालत में पकड़ी गई 1 महिला

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group