लूट कर भागे आधा दर्जन आरोपी पकड़े, पूरी रकम बरामद

दतिया | हनीफ खान
झांसी – ग्वालियर NH-3 पर ट्रक चालक उसमान शेख के साथ एक लाख 21 हजार रुपए की लूट करने वाले 6 कार सवार लुटेरों को पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से एक लाख 21 हजार रुपए की नगदी और घटना में प्रयुक्त आई 20 कार भी जप्त कर ली। पकड़े गए लुटेरे आरोपी उत्तरप्रदेश के झांसी और मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने जावेद कुरैशी, भूपेंद्र यादव, कल्ली उर्फ आकाश अहिरवार, राजू खान, शाहरुख खान एवं मोनू उर्फ मनीष अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया।

चम्बल डीआईजी अशोक गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उक्त घटना का खुलासा किया है। डीआईजी ने गोराघाट और सिविल लाइन पुलिस टीम को तीस हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ASP मंजीत सिंह चावला और दतिया SDOP गीता भारद्वाज भी मौजूद रही।

इनकी रही सराहनीय भूमिका-
एसआई भास्कर शर्मा, आरक्षक हेमंत प्रजापति, सैनिक भगवान सिंह, सैनिक मुन्नालाल और कोतवाली एएसआई अशोक शर्मा व केशव प्रसाद की अहम भूमिका रही।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

loading...