आमिर की इस बात की वजह से इस एक्ट्रेस ने कर लिया था खुद को कमरे में बंद

एक्टर आमिर खान आज अपना 54वांं बर्थडे सेलेब्रेट कर रहे है। आपको बता दे कि आमिर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मे की है। आज आमिर को
फिल्म जगत में मशहूर एक्टर्स की लिस्ट गिना जाता है। इसलिए आमिर को आज बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट स्टार भी कहा जाता है। आमिर फिल्म जगत में अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। आज जन्मदिन के मौके पर आमिर के फैन्स उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है। आपको बता दे कि आमिर ने फिल्म ‘यादों की बारात’ से बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया है।

लेकिन इस फिल्म से उन्हें इतनी पहचान नहीं मिल सकी , आमिर को फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से पहचान मिली थी। आमिर को बॉलीवुड में 25 सालों से भी ज्यादा समय से काम कर रहे है। 
आमिर खान अब बॉलीवुड में कम ही फिल्मे करते है , लेकिन उनकी कम फिल्मे ही बहुत दमदार होती है। उनकी लास्ट फिल्म ‘ठग ऑफ़ हिंदुस्तान ‘ रही है। आमिर की पर्सनल लाइफ भी काफी अलग रही है।

ऐसा बताया जाता है कि आमिर। दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती को लेकर काफी चर्चा में रहे है। दरसअल कहा जाता है कि लंदन में एक इवेंट के दौरान दिव्या भारती ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिससे आमिर खान काफी नाराज हो गए थे। दिव्या अपनी गलती को फिल करके खुद को बाथरुम में बंद करके रोने लगी थी। उसके बाद दिव्या ने आमिर खान से माफी भी मांगी। उनका कहना था कि उनसे गलती हुई लेकिन मेने खुद को संभाल लिया।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

loading...