सेक्स टॉय के सहारे यूपी की महिला ने पुरुष भेष में दो युवतियों से 3 साल तक किया दुष्कर्म, दिल्ली की महिला ने भी किया था रेप

कभी कभी ऐसी अजीबोगरीब घटनाऐं होती हैं जिनका सच जानकर भी विश्वास नहीं हो पाता। पश्चिम के किसी देश की खबर हो तो शायद कुछ हद तक मान भी लिया जावे लेकिन भारत में तो नामुमकिन ही लगती है, फिर भी सच तो सच ही होता है। अब यही खबर लीजिए जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि, सोशल मीडिया पर फेक न्यूज की बहुतायत रहती है लेकिन इस खबर में जो घचनाऐं व फोटो दिए गए हैं, उनके मद्देनजर यह सच ही लगती है।

एक महिला ने खुद को पुरुष बताकर दो युवतियों से किए विवाह:

हैरान कर देने वाली यह अविश्सनीय किंतु पूरी तरह सच घटना यूपी के बिजनौर की है। बताया जा रहा है कि, एक महिला ने खुद को पुरुष बताकर एक नहीं बल्कि दो-दो महिलाओं के साथ शादी रचाई और उनको तबाह कर दिया। यह महिला दोनों महिलाओं के साथ शादी करने के बाद लगभग तीन साल तक पति की तरह ही रही। इतने लम्बे वक्त में भी पीडडिताओं को उसकी असलियत की भनक भी नही लगी।

खबरों में बताया जा रहा है कि वर्ष 2013 में बिजनौर की स्वीटी नाम की आरोपी लड़की की Facebook के जरिए एक लड़की से दोस्ती हुई। दोस्ती होने के बाद स्वीटी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और पुरुष बनकर कृष्ण नाम से उस लड़की से शादी भी रचा ली। पति पत्नि बनकर वे दोनों उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक किराए के मकान में रहने लगे। कुछ ही समय बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई जिसके बाद कृष्णा ने दूसरी लड़की के साथ शादी रचा ली।

दूसरी लड़की के साथ शादी रचाने के बाद कृष्णा दोनों पत्नियों को अपने साथ एक ही घर में रखने लगा। जिसकी वजह से उसकी दोनों पत्नियों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। एक दिन इस लड़ाई से तंग आकर कृष्णा की पहली पत्नी पुलिस थाने जा पहुंची और अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा दिया।

मामला दर्ज होने के बाद ही ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर उनकी दोनों पत्नियों के साथ-साथ पुलिस और दूसरे लोग भी हैरान रह गए। जब पुलिस ने कृष्ण से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि वह तो खुद पुरुष नहीं बल्कि महिला है, ऐसे में वह किसी महिला से शादी कैसे कर सकता है। कृष्णा उर्फ स्वीटी का अजीबोगरीब जवाब सुनकर पुलिस के साथ-साथ उसकी पत्नियों के भी होश उड़ गए।

जिसके बाद पुलिस वालों ने इस बात की पुष्टि करने के लिए उसकी मेडिकल जांच करवाई की वह असल में एक महिला है या पुरुष। मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि, वह एक कृष्ण नाम का मर्द नहीं बल्कि स्वीटी नाम की औरत ही है।

अब हर कोई यह सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर एक महिला पुरुष बनकर दो महिलाओं के साथ तीन तीन साल तक कैसे रही और इसके साथ ही साथ उन्होंने उन दोनों महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाए। जब उससे इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उसने बताया कि वह उन महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल किया करती थी। स्वीटी उर्फ़ कृष्णा सेन के मुताबिक वह कभी भी अपने कपड़े उन महिलाओं के सामने नहीं बदलती थी। इसके साथ ही वह उन दोनों महिलाओं के साथ पुरुषों के जैसा ही व्यवहार किया करती थी। जिसकी वजह से उन महिलाओं को कभी इस बात का पता ही नहीं चला कि वह जिसके साथ रह रही है वह कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

दिल्ली में किया था रेप, हुई सजा:

करीब दो माह पहले भी एक ऐसी ही खबर दिल्ली से भी आई थी। एक युवती ने अपने दोस्तों की मदद से पिछले साल एक युवती का अपहरण किया था। सेक्स टॉय का सहारा लेकर उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

करीब सालभर यह मामला अदालत में चला, अंतत: इस साल फरबरी के पहले सप्ताह में आरोपी युवती को सजा हो गई।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

News Reporter
loading...
loading...
Join Group