बलात्कार पीड़ित 8वीं की छात्रा बनी मॉ, 9 माह बाद मामला पहुंचा पुलिस थाने

ग्वालियर अंचल में ही नहीं बल्कि समूचे मध्य प्रदेश में छेड़छाड़, बलात्कार जैसे महिला अपराधों और स्मैक जैसे घातक नशे के लिए सबसे आगे चल रहे शिवपुरी जिले से फिर एक घिनौनी वारदात की खबर मिली है।

मंगलवार को जिले के बदरवास उपस्वास्थ्य केन्द्र में 8वीं एक की 15 वर्षीय छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया है। परिजन मासूम के पेट में दर्द होने के चलते उसे अस्पलात में लेकर पहुंचे थे। लेकिन जब चिकित्सकों ने मासूम का परीक्षण किया तो उसके गर्भ में 9 माह का मासूम पलता पाया।

चिकित्सकों ने इसकी जानकारी परिजनों को देने के साथ ही थाना प्रभारी सतीश चौहान को भी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, उसके बाद मासूम की सुरक्षित डिलेवरी हुई। उसके बाद मॉ – बेटी दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

बेटी की पीड़ा से अंजान परिजन इस मामले में अज्ञात आरोपी पर आरोप लगा रहे थे। लेकिन जब पुलिस ने उक्त मासूम के बयान लिए तो सामने आया कि लगभग 9 माह पहले उसका जीजा भरत पुत्र गजनलाल जाटव निवासी सोनपुरा घर आया था। उस समय घर पर पीड़िता अकेली थी।

साली को अकेली पाकर जीजा का संतुलन खो गया और उसने रेप कर दिया। साथ ही आरोपी ने उक्त पूरे घटनाक्रम से किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

डर से मासूम ने उक्त पूरा घटनाक्रम अपने दिल में छुपाए रखा। परंतु बीते रोज उसके पेट में जब असहनीय दर्द हुआ तो परिजन उसे लेकर बदरवास उपस्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे। जहां बीएमओ सुधीर कश्यप की टीम ने उक्त मासूम का परीक्षण किया तो सामने आया कि उक्त किशोरी के पेट में 9 माह का गर्भ है। जब उक्त बात किशोरी के परिजनों को बताई गई तो उनके पेरों तले जमींन खिसक गई।
इस मामले में पुलिस ने वारदात के नौ माह बाद पीड़िता के बयानों के आधार पर उसके जीजा भरत के खिलाफ भादसं की धारा 376, 506 बी, 34 एवं पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद
loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “बलात्कार पीड़ित 8वीं की छात्रा बनी मॉ, 9 माह बाद मामला पहुंचा पुलिस थाने

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group