खुलासा; प्रेमिका ने दी पति को ऊपर पहुंचाने की सुपारी, प्रेमी ने बरसा दीं गोलियां

करीब तीन सप्ताह पहले दिल्ली में एक कम्पनी के मैंनेजर को गोलियां मारने की घटना का खुलासा हो गया है। बता दें कि एक कम्पनी के मैंनेजर राजीव कुमार को दो नकाबपोशों ने उस समय गोलियां मारी थीं, जब वह अपने ऑफिस पहुंचकर कार से उतर रहे थे।

इस रहस्यमय व लोमहर्षक वारदात की जानकारी प्रेसवार्ता में देते हुए सोमवार को एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार निवासी बुराड़ी (दिल्ली) पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने साइट के गेट के पास गोलियां बरसा दी थीं।

उस दौरान राजीव गाड़ी से उतर ही रहे थे। राजीव को चार गोलियां लगीं थीं, लेकिन जान बच गई। फिलहाल घायल का नोएडा के कैलाश अस्पताल में उपचार चल रहा है।

एसएसपी ने बताया कि, जांच के बाद इस मामले में मैनेजर की पत्नी शिखा, उसके प्रेमी रोहित कश्यप निवासी चंदन विहार बुराड़ी (दिल्ली) और रोहन उर्फ मनीष निवासी गोविंदपुरी (दिल्ली) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि राजीव की पत्नी शिखा दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट करने जाती थी। उसे वहां जिम ट्रेनर रोहित से प्यार हो गया। एक साल पहले ही रोहित यहां जिम ट्रेनर बना था। इससे पहले वह भिवाड़ी में जिम ट्रेनर था।

जानकारी के मुताबिक रोहित के सामने शिखा को अपना पति राजीव फीका नजर आने लगा। वह रोहित को ही अपना बनाने के लिए अपने पति को रास्ते से हटाना की सोच बैठी। इसके लिए उसने अपने प्रेमी रोहित को एक लाख 10 हजार की सुपारी पति को मारने या किसी से मरवाने के लिए दे दी।

इतनी बड़ी रकम पाकर रोहित ने उसे खुद मारने का प्लान तैयार किया और अलीगढ़ से एक परिचित से पिस्तौल खरीद लाया। अपने एक दोस्त रोहन को पैसों का लालच दिया और दोनों ने उस दिन राजीव पर गोलियां बरसा दीं। लेकिन जांच के दौरान पुलिस को शिखा की बातों पर शक हो गया।

जब पुलिस ने उसे बातों में उलझाया तो ज्यादा देर न टिक सकी, सब उगल दिया। उसने षडयंत्र की पूरी कहानी पुलिस को बता दी। तब पुलिस ने दिल्ली में शिखा को उसी समय उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद उसके प्रेमी रोहित व साथी मनीष को रविवार शाम साकीपुर गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पिस्तौल व बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “खुलासा; प्रेमिका ने दी पति को ऊपर पहुंचाने की सुपारी, प्रेमी ने बरसा दीं गोलियां

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group