छेड़खानी की शिकायत करने पहुंची छात्रा से बोली महिला थानेदार- भाग वर्ना तेरे ही न्यूड फोटो बनवा दूंगी

कॉलेज आते जाते कुछ लड़के एक छात्रा पर न केवल गंदे कमेंट करते थे बल्कि, कभी कभी तो उसका दुपट्टा तक खींच लेते थे. रोज रोज की इस छेड़छाड़ से जब वह तंग आ गई तो एक दिन मदद की आशा लिए महिला थाने जा पहुंची. वहां पदस्थ महिला थानेदार को अपनी पीड़ा बताकर शिकायती आवेदन भी दिया.

खबरों के मुताबिक इसके बाद न जाने ऐसा क्या हुआ कि, थाना प्रभारी (जो खुद एक महिला हैं) ने FIR दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बजाय पीड़िता पर राजीनामा करने के लिए दबाव डाला. वह न मानी तो उसकी मॉ को किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी.

इस पर भी पीड़िता न डरी और न ही राजीनामा करने को तैयार हुई तो थाना प्रभारी उसी के न्यूड फोटो बनवाकर वायरल करने की धमकी देने लगी. पहले से ही परेशान छात्रा ने महिला पुलिस अफसर की धमकी के बाद अपनी जिंदगी मिटा डाली. पीड़िता ने फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना जिले के मांझागढ़ के जगरनाथा गांव की है.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक यह संगीन मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है. पीड़ितालजिले के मांझागढ़ के जगरनाथा गांव की रहने वाली थी.

थाना प्रभारी कुमकुम कुमारी पर ये संगीन आरोप मृतका की मां और पिता ने लगाए हैं. परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी गांव से गोपालगंज नगर थाना के जंगलिया मोहल्ले में कोचिंग करने जाती थी. कोचिंग जाने के दौरान उनके गांव के ही शहजाद अली, इरफ़ान अली और उसके तीन दोस्त अक्सर उसे छेड़ते थे.

 

मृतका की मां के मुताबिक आरोपी मनचले उनकी बेटी का दुपट्टा खींचते थे,  उसकी साइकिल पकड़ लेते थे. बात करने के लिए मोबाइल से फोटो खींचते थे. इसकी शिकायत जब छात्रा ने अपनी मां और पिता से की तो इस घटना को लेकर रविवार को वे लोग महिला थाना आये. यहां महिला थानाध्यक्ष ने शिकायत लेने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उल्टे पीड़ित परिजनों को ही झूठे मुकदमे में फंसाने और छात्रा की गंदी फोटो वायरल करने की धमकी दी.

मृतका के पिता के मुताबिक महिला थानाधय्क्ष खुद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने की दबाव बनाने लगी लेकिन बाद में स्थानीय लोगों के दबाव की वजह से मांझा थाना में कल छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. प्राथमिकी दर्ज करने के बावजूद अरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि देर रात तक छात्रा पर ही केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जाता रहा.

परिजनों के मुताबिक इसी दबाव और लोकलाज की वजह से छात्रा ने खुदकुशी कर ली. पीड़िता ने अपने सुसाइड नोट में पिता के नाम एक पत्र लिखा है जिसमें आरोपी को नहीं छोड़ने की अपील की गई है. लड़की के सुसाइड की खबर मिलते ही कमला राय कॉलेज के छात्र संगठन के सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर गए और एनएच 28 पर जगरनाथ गांव के समीप जाम कर दिया.

इनका कहना है: 

छात्रा की शिकायत के बाद कल ही मांझा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी भी की गई लेकिन कोई गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है. एसपी ने कहा की अगर परिजनों का कोई और आरोप है तो वो लिखित शिकायत दें,  कार्रवाई की जाएगी. 

– एसपी, निताशा गुडिया


देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया यहां दिख रहा Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

 

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “छेड़खानी की शिकायत करने पहुंची छात्रा से बोली महिला थानेदार- भाग वर्ना तेरे ही न्यूड फोटो बनवा दूंगी

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group