घर आए दोस्तों ने पिलाई शराब, गैंगरेप करते वीडियो बनाया और कर दिया वायरल

बुंदेलखंड अंचल के झांसी (उप्र) में एक लड़की से उसकी नौकरी लगवाने के नाम पर घर पहुंचे दोस्तों ने नौकरी मिलने की खुशी में शराब पिलाई, फिर उससे गैंगरेप कर वीडियो बना लिया. दो माह से लड़की नौकरी की आशा में थी कि इसी बीच सोशल मीडिया पर उसका रेप वीडियो वायरल कर हो गया.

पीड़िता के अनुसार उसकी दोस्ती टीकमगढ़ (मप्र) के रवि तिवारी से थी. उसीने भूपेन्द्र और टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर छोटेलाल प्रजापति से मिलवाया था. गत 19 मई को उसने कॉल कर कहा- तुम्हारी नौकरी लगवाने के सिलसिले में मिलना है. फिर वे तीनों उसके घर पहुंच गए.

लड़की के घर पहुंच वे बीयर व शराब पीने लगे, उससे भी कहा- नौकरी लग जावेगी, थोड़ी सी पी लो. लड़की का कहना है कि कुछ देर में वह बेहोश हो गई, तब तीनों ने नशे मे ही उससे बलात्कार किया और चले गए.

लड़की ने बताया कि इसके बाद वह नौकरी के लिए बार बार फोन करती रही. नौकरी तो मिली नहीं, उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसक् गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जब उसे वीडियो वायरल होने का पता चला तो उसने शुक्रवार सायं नवावाबाद पुलिस थाने पहुंचकर तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भादसं की धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज किया है. झांसी एसएसपी डॉ ओपी सिंह के अनुसार मामले की जांच शुरू हो चुकी है.

मालूम हो कि, झांसी यह इस तरह की पहली घटना नहीं है, गत वर्ष भी ऐसी ही संदिग्ध खबर आई थी कि, लड़की के घर पहुंचे उसके दोस्त ने रेप कर वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही.  धन्यवाद 

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट व यू ट्यूब चैनल के लगभग सभी खबरें तथा वीडियो आदि Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं इसमें ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट व सोशल मीडिया से उपयोग किए जाते हैं, इसलिए हम किसी कॉपीराइट का दावा नहीं करते. सम्पर्क: Mobile / WhatsApp : 91-9993069079 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “घर आए दोस्तों ने पिलाई शराब, गैंगरेप करते वीडियो बनाया और कर दिया वायरल

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group