आज तक बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को अक्सर देश के हित में चलने वाली योजनाओं को लेकर प्रमोट करते देखा है। अभी कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी से बॉलीवुड के यंग स्टार्स आलिया भट्ट , रणबीर कपूर , रणवीर सिंह वरुण धवन , सिद्धार्ध मलहोत्रा सहित और रोहित शेट्टी सहित कई सितारे की एक खास मुलाकात रखी गयी थी। जल्द ही अब चुनाव दंगल शुरू हो गया है। चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2019 की महत्वपूर्ण तारीखों की लिस्ट जारी कर दी है।
ऐसे में अब देश में चुनाव आचार संहिता भी लागू हो गयी है। चारों तरफ चुनाव के प्रमोशन और रैलियां सब शुरू हो गयी है। अभी कुछ समय पहले जहां पीएम मोदी राजस्थान और अन्य जगहों पर सभा आयोजित कर चुके है।

Requesting @deepikapadukone@aliaa08and @AnushkaSharma to urge people to vote in large numbers for the coming elections. 



As renowned film personalities whose work is admired by many, I am sure their message will have a positive impact on our citizens.— Narendra Modi (@narendramodi) March 13, 2019

ऐसे में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बॉलीवुड स्टार से गुजारिश की है। हाल ही में मोदी ने सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आयुष्‍मान खुराना, मनोज वाजपेयी और सिंगर शंकर महादेवन, रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि ‘आने वाले चुनावों के लिए लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए आप सभी आग्रह करें कि प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियों के रूप में, जिनके काम को कई लोगों ने सराहा है, मुझे यकीन है कि उनके संदेश का हमारे नागरिकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।’

इसमें उन्होंने ने इन स्टार्स से अपील की है कि आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट के लिए जागरूक करें।

Urging @SrBachchan@iamsrk and @karanjohar to creatively ensure high voter awareness and participation in the coming elections. 



Because…its all about loving your democracy (and strengthening it). :)— Narendra Modi (@narendramodi) March 13, 2019

मोदी ने ये बॉलीवुड स्टार्स को ही नहीं बल्कि खेल जगत, राजनीति, उद्योग जगत के दिग्गजों को भी पीएम मोदी ने टैग करते हुए ये ट्वीट किया है।

मोदी के इस कदम के लिए कहा जा रहा है कि मत का प्रयोग करने वालों की संख्या इस लोकसभा चुनाव में बढ़े इस लिए पीएम मोदी ने ये कदम उठाया है।

इसके अलावा पीएम मोदी अमिताभ बच्चन, आमिर खान, करण जौहर और मीडिया जगत के जाने माने दिग्गज रजत शर्मा और सुभाष चंद्रा से भी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड के स्टार्स अगर वोट के लये जनता से अपील करेंगे तो शायद इस बार मतदान करने का प्रतिशत काफी बढ़ सकता है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं. अगर आप ऐसी ही खबरें तत्काल पाना चाहें तो कृपया ऊपर फॉलो का बटन दवाऐं या नीचे लाल घंटी बजाऐं. वाट्सएप पर खबरें पढ़ने के लिए हमारा नम्बर 9993069079 अपने वाट्सएप ग्रुप में जोड़ें. धन्यवाद.

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com
loading...
loading...
Join Group