डीआईजी पर लगा रेल अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप, तो ले गए छुट्टी

जबलपुर रेल जोन के आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर द्वारा गुरुवार को एक माह की छुट्टी पर जाने के कुछ देर बाद ही तबादला भी हो गया। रेलवे बोर्ड उन्‍हें उत्तर रेलवे भेजा गया है। मालूम हो कि गत दिनों डीआईजी खातरकर पर एक महिला ने पर यात्रा के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला एक रेल अफसर की पत्नी है।

हालांकि आरोपी डीआईजी के अनुसार पानी की बोतल उठाते समय उनका हाथ महिला से जरा सा टच हो गया था, उस पर भी उन्होंने तत्काल सॉरी बोल दिया था। जबकि महिला के अनुसार खातरकर ने जानबूझकर ऐसा किया था। यह भी चर्चा है कि, कथित पीड़ित महिला इस मामूली घटना को अनावश्यक तूल देकर पब्लिसिटी व सिम्पैथी बटोरने की कोशिश में है।

बताया जा रहा है कि इसके पहले छेड़छाड़ की शिकार हुई सीनियर रेल अधिकारी की पत्नी और उनके पति रेलवे बोर्ड की शरण में पहुंचे और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बोर्ड ने शाम को डीआईजी का तबादला कर दिया।

मालूम हो कि, सोमवार 15 जुलाई को जबलपुर जीआरपी थाने में पीड़ित महिला ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि इंदौर-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में गाडरवारा और नरसिंहपुर के बीच एसी-2 कोच में आरपीएफ डीआईजी द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। इनके खिलाफ जीआरपी थाना में आईपीसी की धारा 345 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध हुआ था।

महिलाऐं मैदान में : इसी बीच खबर आई है कि, बुधवार को पश्चिम मध्य रेल जोन कार्यालय में महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय से मिलने के लिए एक दर्जन से अधिक रेल अधिकारियों की पत्नियां पहुंचीं थीं और उन्होंने डीआईजी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दबाव महाप्रबंधक पर बनाया था।

अन्य यात्रियों से पता लगेगा सच : मामले में का सच क्या है, यह जानने के लिए जीआरपी ने रेलवे से सूची निकलवाई है कि कोच में कौन-कौन यात्री सफर कर रहे थे। जीआरपी इस मामले में किसी भी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं है।

 

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “डीआईजी पर लगा रेल अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप, तो ले गए छुट्टी

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group