Good News; अब 127 देशों और 64 भाषाओं में उपलब्ध है रापाज न्यूज

July 13, 2019 Rapaz News

नमस्कार मित्रों,
आप सभी से निरंतर मिल रहे भावनात्मक सहयोग के परिणामस्वरूप रापाज न्यूज की वेबसाइट rapaznews.com की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. इसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं.

यह तो आपको मालूम होगा ही कि, इस वेबसाइट की प्राय: सभी खबरें Dailyhunt, NewsDog, NewsPoint एवं UC News द्वारा कई देशों में वहां की भाषाओं में भी उपलब्ध कराई जा रही हैं. करोड़ों लोगों द्वारा देखे जाने वाले ये सभी Android व IOS एप्प Google Play Store आदि पर उपलब्ध हैं. इन सभी के यूजर की संख्या करोड़ों में है. इनमें भी सर्वाधिक 50 करोड़ से ज्यादा यूजर वाले UC News के 17 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स तो केवल भारत में ही हैं.

एक और बड़ी उपलब्धि: 
हाल ही में इंटरनेट की दुनियां के शिखर संस्थान GOOGLE ने यह एक बहुत बड़ी सुविधा और खुशी प्रदान की है. पिछले दिनों Google ने रापाज न्यूज को अपना न्यूज पार्टनर बनाया है.

इसके तहत अब सोमवार 8 जुलाई से गूगल द्वारा रापाज न्यूज की वेबसाइट की सभी खबरें और इसी नाम के You Tube चैनल के सभी वीडियो दुनियां के 127 देशों में उपलब्ध कराना आरंभ कर दिया है. गूगल इन खबरों को विश्व की 64 भाषाओं में अनुवादित करके उपलब्ध करा रहा है ताकि, वहां के लोग अपनी ही भाषा में पढ़ सकें.

इस तरह मिल रहे सहयोग के लिए आपके और Dailyhunt, Google, NewsDog, NewsPoint एवं UC News के प्रति हम सदैव कृतज्ञ रहेंगे.

अनुरोध:
आप सभी से यह अनुरोध भी है कि, रापाज न्यूज और भी उपयोगी एवं विश्वसनीय बनाने के लिए अपने अमूल्य सुझाव, संदेश आदि rapaznews.com वेबसाइट में खबरों के नीचे दिए गए Comment Box में जरूर देते रहें. यही आशा है, यही विश्वास भी.

एक बात यह भी कि, सोशल मीडिया यानि फेसबुक, वाट्सएप आदि से नई खबरों की लिंक आप तक पहुंचने में काफी समय लग जाता है, कई बार तो पहुंचती ही नहीं, अतएव अनुरोध है कि, अब जब भी आप रापाज न्यूज की कोई भी खबर उपरोक्त में से किसी भी अपनी पसंद के एप्प या रापाज न्यूज की वेबसाइट में पढ़ें तब Follow या Allow पर क्लिक कर लें अथवा लाल घंटी पर.

ऐसा करने पर रापाज न्यूज में पोस्ट होने वाली सभी खबरों की सूचना आपको तत्काल मिलने लगेगी.

यह पूरी तरह नि:शुल्क प्रक्रिया है. लाखों लोग इसका उपयोग कर रहे हैं. भविष्य में कभी भी आप इसी तरह क्लिक करके यह सुविधा बंद कर सकते हैं और पुन: शुरू भी कर सकते हैं.

विश्वास है मित्रों आप सभी का सहयोग इसी तरह हमेशा मिलता रहेगा. इसी आशा के साथ ……..

आभार – धन्यवाद
राकेश पाठक, सम्पादक
रापाज न्यूज

https://news.google.com/s/CBIwl_rY8kA?r=7&oc=1

Feed: http://feeds.feedburner.com/rapaznews/lbFR

YouTube: https://www.youtube.com/channel/UCYCMCnV0iW7yaIELafknaaA

Twitter: https://twitter.com/NewsRapaz?s=08

Google : https://news.google.com/s/CBIwl_rY8kA?r=7&oc=1

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

loading...
News Reporter
इस वेबसाइट के लगभग सभी आलेख व खबरें Dailyhunt, Google News, NewsDog, NewsPoint एवं UC News पर भी उपलब्ध हैं. ज्यादातर चित्र सांकेतिक रहते हैं तथा इंटरनेट के उपयोग किए जाते हैं, इसलिए किसी कॉपीराइट का दावा नहीं है. सम्पर्क: Mob : 91-9993069079 WhatsApp : 91-7974827087 E-Mail : rapaznewsco@gmail.com

1 thought on “Good News; अब 127 देशों और 64 भाषाओं में उपलब्ध है रापाज न्यूज

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group