एमपी में जल्द लागू होगा वकीलों की सुरक्षा का एक्ट, बताया पीसी शर्मा ने

वकीलों की सुरक्षा हेतु लम्बे समय से की जा रही प्रोटेक्शन एक्ट की मांग के बारे में राज्य के विधि विधाई मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि, यह जल्दी ही लागू हो जावेगा. यह आश्वासन उन्होंने मिलने पहुंचे एक प्रतिनिधि मंडल को दिया.

श्री शर्मा ने अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि-मण्डल से भेंट के दौरान यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मंत्रि-परिषद से अनुमोदन उपरांत एक्ट प्रभावशील हो जावेगा.

मंत्री श्री पीसी. शर्मा आज महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हुए. इस दौरान वह सोलापुर जिले के पंढरपुर में मध्यप्रदेश शासन द्वारा निर्मित सेवा सदन के जीर्णोद्धार कार्यों का निरीक्षण करेंगे. अगले दिन पुणे में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे के बाद 13 जुलाई को मुम्बई से सुबह भोपाल के लिए लौटेंगे.

पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट लटका:

पत्रकारों व उनके परिजनों पर भी समय समय पर हमले होते रहते हैं, इसके चलते सालों से पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट की मांग भी चली आ रही है. श्री शर्मा या राज्य सरकार ने इस सम्बंध में अब तक कोई घोषणा नहीं की, न ही किसी कार्रवाई की खबर है.

बता दें कि श्री शर्मा ही जन सम्पर्क विभाग के भी मंत्री हैं, उनको इस दिशा में सकारात्मक कदम उठाना चाहिए लेकिन दुर्भाग्य कि सरकार बदले और उनको मंत्री बने कई माह हो गए अब तक पत्रकारों ने ऐसी कोई मांग नई सरकार से की ही नहीं.

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “एमपी में जल्द लागू होगा वकीलों की सुरक्षा का एक्ट, बताया पीसी शर्मा ने

  1. loading...
  2. पत्रकारों को भी सुरक्षा प्रदान करें माननीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
loading...
Join Group