शादी की खुशी में चल रहा था नाच-गाना, तभी काल बनकर आया ट्रक, 14 को रौंदा 8 की मौत

परिवार में शादी का माहौल था, जश्न मन रहा था, लगभग सभी खुशी में डूबे थे, नाच गा रहे थे। तभी अचानक एक बेकाबू ट्रक काल बनकर आ गया, 14 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिनमें ले 8 की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी में भी कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हृदय विदारक हादसा बीती रात बिहार में लखीसराय जिले के हलसी गांव में हुआ। खबर आ रही है कि, यहां सड़क किनारे एक शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान बड़ी संख्या में बाराती और अन्य लोग भी मौजूद थे। सभी खुशी में डूबे थे। नाच-गान में मस्त थे।

तभी अचानक एक अनियंत्रित ट्रक शादी के पंडाल में घुस गया और वहां मौजूद लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। कोई कुछ समझ पाता, सम्हलने की सोचता तब तक ड्रायवर ट्रक छोड़कर भाग गया।

बताया जा रहा है कि नकट मांझी के यहां शादी का समारोह हो रहा था। घर पर बारात लगने के बाद जब बाराती नाच गा रहे थे उसी वक्त हादसा हुआ। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हलसी में लखीसराय-सिकंदरा मार्ग पर जाम लगा दिया।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “शादी की खुशी में चल रहा था नाच-गाना, तभी काल बनकर आया ट्रक, 14 को रौंदा 8 की मौत

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group