वहां सड़क पर नमाज तो यहां हनुमान चालीसा

गत दिनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक समुदाय ने सड़क पर नमाज पढ़कर एक नई शुरूआत कर दी है। इसकी तर्ज पर मध् प्रदेश के ग्वालियर में हिंदू सेना ने एक प्राचीन हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

एक वेबसाइट से बात करते हुए हिंदू सेना के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि यदि सड़कों पर बैठकर नमाज अदा की जा सकती है तो सड़कों पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ क्यों नहीं किया जा सकता।

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि, यदि हिंदू समाज की समस्याओं को सरकार ने ध्यान में नहीं लाया तो हिंदू सेना हिंदू समाज की रक्षा के लिए लगातार आंदोलन करेगी।

अग्रवाल ने धार्मिक उन्माद का आरोप लगाते हुए कहा कि, एक समाज द्वारा साजिश के ततहत लव जिहाद और जनसंख्या वृद्धि के माध्यम से लगातार इस देश में इस्लामीकरण की प्रक्रिया को तेज किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह इस्लाम के खिलाफ नहीं है परंतु इस्लाम के माध्यम से फैलाई जा रही आतंकवादी मानसिकता, जिहादी प्रवृत्ति और देश के बाहर से संचालित साम्राज्यवादी शक्तियों को वे निष्क्रिय करना चाहते हैं।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “वहां सड़क पर नमाज तो यहां हनुमान चालीसा

  1. loading...
  2. वाह! हद है मूरखता की। अगर वो सड़क पर गिरे तो मेैं गिरूंगा

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group