पेड़ पर लटक रहे थे प्रेमी युगल के शव; ऑनर किलिंग या सुसाइड जांच शुरू

वे दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे। शादीकर घर बसाना चाहते थे, लेकिन उनमें से किसी के भी परिजनों को उनका यह रिश्ता मंजूर न था। दरअसल, ने एक ही गांव के रहने वाले थे, हालांकि उनकी जाति समान थी लेकिन गांव के रिश्ते की नजर से दोनों के परिजनों व गांववालों की नजर में उनका रिश्ता भाई – बहिन का था, पति – पत्नि कैसे बन सकते थे।

लेकिन वे दोनों भी शायद ठान चुके थे- जिएंंगे तो साथ, मरेंगे तो साथ। जब समझ लिया कि, मिलकर जी नहीं सकते तो दोनों ने मिलकर गलत फैसला कर ही लिया- साथ मरने का। फलस्वरूप मंगलवार की रात खेतों में उन दोनों के शव पेड़ से लटके पाए गए।

यह अपराधिक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाना क्षेत्र के विजयगढ़ गांव का है। खेतों में इस प्रेमी युगल की लाश नीम के पेड़ से लटकी देखी तो आनन-फानन में इसकी सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात पहुंचकर शवों को पेड़ से उतारा।

मिली जानकारी के मुताबिक विजयगढ़ के रहने वाले अरूण जाटव और संध्या जाटव दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन इनकी मोहब्बत घर वालों को मंजूर नही थी। जिसके कारण दोनों एक महीने पहले घर से भाग भी गए थे। जिसके चलते बिजौली थाने में अरूण के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया था।

लेकिन कुछ दिन बाद दोनों राजमंदी से अपने घर वापस आ गए। लेकिन किसी के भी परिवार वाले दोनों की शादी करवाने के लिए राजी नहीं हुए। जिसके बाद आज शाम के वक्त दोनों की लाश घर से दो किलोमीटर दूर एक खेत के नीम से पेड़ से लटकी मिली है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका कि मामला ऑनर किलिंग का है या फिर दोनों ने आत्महत्या की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “पेड़ पर लटक रहे थे प्रेमी युगल के शव; ऑनर किलिंग या सुसाइड जांच शुरू

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group