दैनिक पंचांग व राशिफल; बुधवार 10 जुलाई 2019

-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
आषाढ,शुक्ल पक्ष
तिथि नवमी 26:02:34
नक्षत्र चित्रा 16:21:21
योग शिव 10:09:38
करण बालव 14:43:11
करण कौलव 26:02:34
वार बुधवार
माह (अमावस्यांत) आषाढ
माह (पूर्णिमांत) आषाढ
चन्द्र राशि तुला
सूर्य राशि मिथुन
रितु ग्रीष्म
संवत्सर (उत्तर) परिधावी
विक्रम संवत 2076 विक्रम संवत
शाका संवत 1941 शाका संवत

राशिफल
मेष राशि: मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। पढ़ाई क्षेत्र में बड़ा फायदा होगा। किसी खोज में सफलता हासिल होगी। प्रिय से मुलाकात होगी। दिन भाग-दौड़ मे बीतेगा।

वृष राशि: वृष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। केरियर के मामले में शुभ समाचार मिलेगा। कोर्ट कचहरी के मामले आज पक्ष में रहेंगे। छात्रों का दिन अच्छा रहेगा, पढ़ाई में मन लगेगा।

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। जिदंगी के प्रति नजरिया बदलेगा। सेहत को लेकर आप फिट रहेंगे।

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। बच्चे शॉपिंग पर जा सकते हैं। आज किसी काम के लिए सीनियर से सलाह लेना अच्छा साबित होगा। गुस्से पर काबू रखें।

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। नजदीकी रिश्तों में किसी बात की खटास आ सकती है। एकतरफा प्यार परेशान कर सकता है। कारोबार में निवेश का बेहतर योग है।

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी पर विचार करेंगे। दफ्तर में सबका सहयोग मिलेगा। आज आपके काम से दूसरे लोग प्रभावित होंगे।

तुला राशि: तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में कुछ बदलाव आ सकते हैं। पैसों की जरूरत पड़ सकती है। आज कोई भी काम जल्दबादी में न करें। सेहत के प्रति सजग रहना जरूरी।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शानदार बीतेगा। आज लोग आपकी बातों को अच्छे से समझेंगे। काम की रूपरेखा में बदलाव होगा। बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। शाम को किसी पार्टी में जाना हो सकता है।

धनु राशि: धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज दिन पक्ष में रहेगा। आप दूसरों पर विश्वास बनाएंगे। पार्टनर के साथ कहीं बाहर का प्लान बन सकता है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि: मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। बचे हुए कार्य को पहले करने में आपकी भलाई है। कारोबार में अपने सहयोगी से तालमेल बनाकर चलें। पैसों के किसी भी तरह के मामले में पार्टनर की सलाह लें।

कुम्भ राशि: कुम्भ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज दिन आपके लिए अच्छे पल लेकर आएगा। आज नए कारोबार को लेकर किसी से मुलाकात हो सकती है। आज सभी काम मन के मुताबिक होंगे।

मीन राशि: मीन राशि के लोगों का दिन खास रहेगा। दफ्तर में बात रखने का पूरा मौका मिलेगा। कारोबार में धन लाभ होगा। तरक्की आएगी। आज उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “दैनिक पंचांग व राशिफल; बुधवार 10 जुलाई 2019

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group