कई थानों की पुलिस को CM के बेटे की तलाश, अदालत के आदेश पर दर्ज हुए मामले

अनमोल इंडिया चिटफंड घोटाले में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के धौरपुर थाने में भी अभिषेक सिंह सहित राजनांदगांव के मेयर मधुसूदन यादव, पूर्व मेयर नरेश डाकलिया सहित 20 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्घ किया गया है। अभिषेक राज्य के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के पुत्र हैं और भाजपा से सांसद रह चुके हैं।

मालूम हो कि, अदालत के आदेश पर इसके पहले भी उक्त सभी लोगों के खिलाफ सरगुजा जिले के कोतवाली अंबिकापुर थाने के अलावा लुंड्रा, और दरिमा थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जा चुके है। अभी तक सरगुजा जिले में उक्त वीआईपी आरोपितों के खिलाफ कुल 4 अपराधिक प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

धौरपुर थाने में दर्ज आपराधिक प्रकरण के प्रार्थी ग्राम कोरीमा निवासी महाजन दास का आरोप है कि उन्होंने अनमोल इंडिया कंपनी में 16200 रुपये निवेश किए थे। मियाद की अवधि पूरी हो जाने के बावजूद उन्हें कंपनी द्वारा राशि नहीं लौटाई गई। पूर्व में पुलिस के आला अधिकारियों से भी मामले की शिकायत की गई थी, लेकिन निवेश की गई रकम वापस लौटाने कोई पहल नहीं हुई।

इस प्रकरण में भी अनमोल इंडिया से जुड़े डायरेक्टर, छत्तीसगढ़ के प्रतिनिधियों को आरोपी बनाया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पुत्र पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव और नरेश डाकलिया पर कंपनी का स्टार प्रचारक होने का आरोप लगाया गया है।

पता चला है कि, अदालत के आदेश पर मामले दर्ज होने के बाद कई थानों की पुलिस अभिषेक व अन्य आरोपियों की तलाश में हैं। जबकि गिरफ्तारी से बचने की कोशिश में आरोपी अग्रिम जमानत की कोशिश में बताए गए हैं।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “कई थानों की पुलिस को CM के बेटे की तलाश, अदालत के आदेश पर दर्ज हुए मामले

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group