योयो के गीतों में अश्लीलता, महिलाओं का अपमान भी; पुलिस ने शुरू की जांच

गीतों में अश्लीलता परोसने और महिलाओं के अपमान के मामले में रैप गायक योयो हनी सिंह के खिलाफ जल्द ही अपराधिक मुकदमा दर्ज हो सकता है। जानकारी के अनुसा पंजाब पुलिस के महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी द्वारा की गई एक गंभीर शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए मोहाली के एसएसपी को हनी सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

डीजीपी का आदेश मिलते ही एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर कार्रवाई शुरू करते हुए जिले के एसपी को मामले की जांच करने को कहा है। जांच के आधार पर पुलिस हनी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी।

जानकारी के मुताबिक हनी सिंह का एक नया गीत ‘मखना’ हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसकी शब्दावली बेहद आपत्तिजनक है और उससे महिलाओं का अपमान करती है।

गीत के बोल पर राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए डीजी पंजाब पुलिस को हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी स्वयं डीजीपी से मिली और यह मामला उनके समक्ष रखते हुए जल्द कार्रवाई करने की गुजारिश की।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “योयो के गीतों में अश्लीलता, महिलाओं का अपमान भी; पुलिस ने शुरू की जांच

  1. loading...
  2. रैंप पर कुछ तो भी चिल्लाने पर और क्या होगा

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group