काम दिलाने के नाम पर रिश्तेदार की लड़की से 14 दिन करता रहा गलत काम

लोहापीटा समाज का वैसे तो कोई स्थाई ठिकाना नहीं समझा जाता लेकिन पिछले कुछ सालों से यह समाज खानाबदोशी से दूर होता जा रहा है। आपने देखा होगा कि, अब कुछ सालों से सड़क किनारे जमे इनके डेरे स्थाई होते जा रहे हैं। कुछ सालों से अब बार बार जगह नहीं बदली जा रही।

ऐसे ही एक लोहापीटा परिवार मध्यप्रदेश के चम्बल अंचल के भिंड में कुछ सालों से रह रहा है। पास ही के ग्वालियर अंचल के शिवपुरी जिले के करैरा में उसके रिश्तेदार रहते हैं। भिंड वाले परिवार की एक लड़की ने करैरा वाले गब्बर सिंह लोहापीटा पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

भिंड वाले परिवार के अनुसार रिश्तेदार हेने के कारण विश्वास कर अपनी लड़की को काम की तलाश में गब्बर के साथ करैरा भेज दिया था जहां उसने चौदह दिन तक लगातार बलात्कार किया।

लड़की की शिकायत पर भिंड कोतवाली में शून्य पर मुकदमा दर्ज कर डायरी शिवपुरी भेज दी। करैरा थाना पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक भिंड निवासी 19 साल की लड़की को करैरा निवासी गब्बर लोहपीटा अपने साथ मजदूरी कराने के बहाने ले आया था। लड़की को 14 मई को लाकर 28 मई तक लगातार बलात्कार करता रहा। इसके बाद वापस भिंड छोड़ आया। लड़की ने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन मामला छुप न सका।

गत दिवस वह परिजनों के साथ सिटी कोतवाली भिंड पहुंची और शिकायत दर्ज करा दी। कोतवाली थाने में शून्य पर मुकदमा दर्ज कर डायरी शिवपुरी भेजी गई। करैरा थाना पुलिस ने आरोपी गब्बर लोहपीटा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “काम दिलाने के नाम पर रिश्तेदार की लड़की से 14 दिन करता रहा गलत काम

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group