नाबालिग छात्रा को कोचिंग संचालकों ने किया बर्बाद, गिरफ्तारी के बाद दिया हैरान करने वाला बयान

दो युवकों द्वारा 15-16 साल की एक नाबालिग लड़की के शारीरिक शोषण करते वीडियो के वायरल होने पर कस्बे में हड़कम्प मच गया. छोटे कस्बे का मामला था, जरा सी देर में तीनों की पहचान हो गई. तीनों कस्बे के ही निवासी जो हैं.

वीडियो में दिख रहे लड़कों के नाम ईशु तिवारी और कुबेर रजक बताऐ गए, जो मैथ व इंग्लिश की कोचिंग चलाते हैं. जबकि वीडियो में मौजूद लड़की भी कस्बे की ही रहने वाली है, वह इनकी कोचिंग की छात्रा थी.

वीडियो वायरल हुआ तो इन लड़कों व लड़की को भी पता चल गया. इसके बाद लड़की ने कस्बे में स्थित पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी. दूसरी तरफ ईशु और कुबेर गायब हो गए.

यह मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार का बताया गया है. खबर है कि, वीडियो वायरल होने और रिपोर्ट दर्ज होने के करीब एक माह बाद रविवार को पुलिस ने कुबेर रजक को गिरफ्ताक कर लिया है किंतु, दूसरा आरोपी ईशु तिवारी अब भी फरार है.

यह भी पता चला है कि, गिरफ्तारी के बाद थाने में आव भगत शुरू होते ही गिरफ्तार आरोपी ने स्वयं के बचाव में लड़की पर ही उलटा आरोप लगा दिया. उसने कहा कि, बलात्कार कैसा, लड़की की मर्जी से करते थे, आप वीडियो में देख लो.

खबर है कि, वीडियो के बाद अब आरोपी का यह कथित बयान कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है. वास्तविकता तो दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी, लड़की के बयान और वीडियो की जांच से पता चल सकेगा.

देश दुनियां की खबरों से हमेशा अपडेट रहने के लिए फ्री सेवा का उपयोग करें. कृपया Allow या Follow का बटन दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. क्योंकि, वाट्सएप से सभी नम्बरों पर सूचना नहीं पहुंच रही. धन्यवाद

News Reporter

1 thought on “नाबालिग छात्रा को कोचिंग संचालकों ने किया बर्बाद, गिरफ्तारी के बाद दिया हैरान करने वाला बयान

  1. loading...
  2. अब लड़कियां सेक्स और ब्लैकमेलिंग में भी आगे बढ़ रही हैं, लड़कों को भी सावधान रहना चाहिए.

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group