तंत्र मंत्र के बहाने दुष्कर्म; पीड़िताओं की भीड़ ने मार डाला

असम के पश्चिमी कारबी अंगलोंग जिले के दूरवर्ती गांव में भीड़ ने एक तांत्रिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस भीड़ में पुरुष कम, महिलाएं ज्यादी थीं। पुलिस ने कहा कि यह घटना गुरुवार को तब घटी जब 22 और 16 साल की दो युवतियों ने तांत्रिक पर पूजा कराने के नाम पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

पश्चिमी कारबी अंगलोंग के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी सीमावर्ती हुजई जिले का रहने वाला था। कुछ दिन पहले आरोपी उस घर में गया जहां दोनों कथित पीड़ित महिलाएं रहती हैं। वहां तीसरी नेत्रहीन महिला को ठीक करने के लिए गया था। तीन जुलाई को आरोपी दोबारा पीड़िता के घर आया और कहा कि उसे पूजा के सारे अनुष्ठान करने हैं।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘पूजा के बाद आरोपी ने कथित तौर पर कहा कि 22 साल की महिला के साथ एक अलग कमरे पूजा करनी है और उसे उस समय उसके साथ कमरे में अकेला रहना होगा।’

परिवार के आरोप के अनुसार उसी दौरान आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया था और धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को भी बताया तो उसके पूरे परिवार को मार दिया जाएगा।

अगले दिन महिला ने घटना के बारे में अपनी पड़ोस वाली आंटी को बता ही दिया। परिवार का आरोप है कि इसी बीच आरोपी फिर आया और कहा कि उसे 16 साल की लड़की के साथ पूजा करनी है। परिवार का दावा है कि जब वह लड़की के साथ कमरे में था, इसी बीच 22 साल की महिला वहां पूछने के लिए आई कि वह वहां आया है नहीं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जब महिला को पता चला कि आरोपी लड़की के साथ कमरे में अकेला है तो वह और उसकी आंटी भागकर वहां पहुंचे। फिर एकत्र हुई भीड़ ने आरोपी पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, घायल आरोपी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर चोट के कारण उसने दम तोड़ दिया। हमने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। एक आरोपी की मौत को लेकर और दूसरा कथित दुष्कर्मों के खिलाफ दर्ज किया गया है।

दोस्तों, यह आर्टीकल आपको कैसा लगा, कृपया यहां कमेंट करके जरूर बताऐं ताकि, हम आपके अनुरूप सुधार कर सकें. [] ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए कृपया Allow या Follow का बटन जरूर दवाऐं अथवा लाल घंटी बजाऐं. [] सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों को शेयर भी करें.

News Reporter

1 thought on “तंत्र मंत्र के बहाने दुष्कर्म; पीड़िताओं की भीड़ ने मार डाला

  1. loading...

Comments are closed.

loading...
loading...
Join Group